Breaking News

दिसंबर के आखिरी सप्‍ताह से इन 4 राशि वालों का चमकेगा भाग्‍य, देखें कहीं आपकी राशि तो नही शामिल

हर महीने ग्रहों की स्थिति में बदलाव होते हैं लेकिन गुजरते साल और नए साल (freshman year) में होने वाले बदलावों पर सभी का ध्‍यान सबसे ज्‍यादा रहता है. इस साल तो यह बदलाव और भी अहम हो गए हैं क्‍योंकि साल के आखिर में यानी कि 30 दिसंबर को शुक्र ग्रह (planet venus) अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. भौतिक सुख-सुविधाएं, पैसा, तरक्‍की और मैरिड लाइफ (married life) पर सीधा असर डालने वाले शुक्र इस दिन मकर राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे.

वक्री चाल चलेंगे शुक्र
शुक्र वक्री चाल (retrograde motion) चलते हुए 30 दिसंबर को धनु में आएंगे और 27 फरवरी 2022 तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान वे 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होंगे.

मेष (Aries)
मेष राशि (Aries) के जातकों के लिए शुक्र का यह गोचर बहुत लाभदायी साबित होगा. उन्‍हें करियर में जबरदस्‍त तरक्‍की मिलेगी और खूब पैसा भी मिलेगा. अच्‍छी बात यह है कि ये लोग नए साल को लेकर जो लक्ष्य बनाएंगे वे उन्‍हें पूरा कर पाएंगे. छात्रों को लाभ होगा.

वृषभ (Taurus)
वृषभ राशि (Taurus) के जातकों का शुक्र का राशि परिवर्तन बड़ा धन लाभ कराएगा. पैसों की कमी के कारण अब तक आपके जो काम रुके थे, वे अब तेजी से पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साथ ही शुक्र की कृपा से आप सभी पर अपना अच्‍छा प्रभाव डालने में सफल रहेंगे.

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के जातकों को वक्री शुक्र का धनु में प्रवेश करियर में बड़ी तरक्‍की दिलाएगा. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी.

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी यह समय शानदार रहेगा. खूब पैसा मिलेगा. इन्‍कम बढ़ेगी जो आर्थिक स्थिति को मजबूती देगी. नया काम शुरू कर सकते हैं, सफलता मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *