Breaking News

दिल्ली में दो सौ से अधिक कारों की चोरी कर उनके पार्ट को बेचने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली एनसीआर में दो सौ से अधिक कारों की चोरी कर उनके पार्ट को बेचने वाले दो आरोपितों को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित मुशाहिद और असीम बंद कारों को स्टार्ट करने के लिए नकली ईसीएम का इस्तेमाल करते थे। इनके पास से पिस्टल व चोरी की दो कार बरामद हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपित तीन साल में दिल्ली-एनसीआर से 200 से ज्यादा कारें चोरी कर चुके हैं। जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ते के इंचार्ज संदीप गोदारा की टीम ने दोनों आरोपितों को पकड़ा है। आरोपितों की निशानदेही ही चोरी की कार बरामद की गई है।

जांच में पता चला है कि मुशाहिद कार मैकेनिक है। इस पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं, वहीं असीम पर भी तीन मुकदमे दर्ज हैं। वहीं एक अन्य मामले में माडल टाउन थाना पुलिस ने राहगीरों को लूटने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूटी गई नकदी, मोबाइल फोन, नकदी, चाकू दो बाइकें बरामद की है। इनकी गिरफ्तारी लाल बाग में रहने वाले मुन्ना से 27 अक्टूबर को लूट व चाकू मारकर घायल करने और लाल बाग के ही एक शख्स से मोबाइल छीनने के मामले में हुई है।

मुखबिरों की सूचना, सीसीटीवी फुटेजों व वारदात में प्रयुक्त बाइक नंबरों के आधार पर पुलिस टीम ने दोनों ही मामलों में शामिल मुकुंदपुर के गोलू, अमन, भारत व विकास को दबोच लिया। उत्तम नगर थाना में दर्ज हत्या के प्रयास मामले में आरोपित जुगनू को क्लीन द्वारका सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरोपित जुगनू की पिछले काफी समय से तलाश थी। एएसआइ हंस, सुरेंद्र सिंह, हेडकांस्टेबल जीतेंदर ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। जुगनू को इस मामले के आइओ के हवाले कर दिया गया है।