Wednesday , September 30 2020
Breaking News

दिल्ली में एनकाउंटर-ISIS का आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री बरामद…देश में बड़ा आतंकी हमला करने का था प्लान

दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास एनकाउंटर चल रहा है. पुलिस का कहना है कि इस एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को पकड़ लिया गया है. स्पेशल सेल की टीम अभी भी ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. उसका कहना है कि अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है. जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आतंकी का नाम अबू यूसुफ बताया जा रहा है. उसके पास से 2 आईईडी और हथियार बरामद किए गए हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी तक जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी. दिल्ली पुलिस का कहना है कि आईएसआईएस के आतंकी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करना का प्लान बना रहे थे. लोन वुल्फ अटैक का प्लान था. कई जगह की आतंकी ने रेकी की थी. पुलिस के मुताबिक, दिल्ली कुछ लोग अबू यूसुफ को संसाधन मुहैया करा रहे थे,

उ धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही हैं.दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि धौला कुआं में एनकाउंटर के दौरान स्पेशल सेल ने एक आईएसआईएस के आतंकी को पकड़ा है. उसके पास से आईईडी बरामद किए गए हैं. फिलहाल एनकाउंटर जारी है. कुछ और लोग गिरफ्तार किए जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *