Breaking News

दावा है नकल का ऐसा जुगाड़ नहीं देखें होंगे आप, पुलिस भी रह गयी दंग, लोगों ने कहा मिलना चाहिए नकल का Nobel Prize

सरकारी नौकरी पाना कोई आसान काम नहीं है। जिसके लिए छात्र कई तरह के जुगाड़ लगाते रहते हैं। मगर हाल ही में यूपी पुलिस की सब इंसपेक्टर परीक्षा में एक छात्र ने ऐसा जुगाड़ लगाया कि हर कोई दंग रह गया। यहाँ तक कि पुलिस वाले भी उस जुगाड़ को देख कर दंग रह गये। इस उम्मीदवार ने एक हाई-टेक ब्लूटूथ वायरलेस सेट को विग के अंदर छिपाया हुआ था। हालाँकि, इतने तगड़े जुगाड़ के बाद सतर्क अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया।

PS अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया जिसमें दिख रहा है कि जब युवक के सिर के पास मेटल डिटेक्टर ने आदमी के सिर के पास पिंग करना शुरू कर दिया। उसके बाद जो सच्चाई सामने आई उसे देख एक पल के लिए आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। युवक ने नकल करने के लिए विग लगाकर ईयर फोन छिपा रखा था। वायरलेस हेडफ़ोन इतने छोटे थे कि वह उन्हें बाहर भी नहीं निकाल सकता था। हालाँकि आरोपी युवक ने स्वीकार किया कि उसके दोनों कानों में हेडफोन अंदर लगा हुआ है।

सोशल मीडिया पर ये तेजी के साथ शेयर होने लगा। वीडियो पर ट्विटर यूजर्स भी मजे लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग यूपी पुलिस की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इस जुगाड़ पर चटकारे ले रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि इसे नकल का नोबल प्राइज मिलना चाहिए।

वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, पूरा मामला आप खुद वीडियो में देख लें…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *