Breaking News

दहेज का लालच! ससुराल वालों ने महिला की काटी जुबान, फिर जो हुआ उसे सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

बगहा: बिहार के बगहा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के चौतरवा थाना के पहाड़ी मझाउवा गांव की है, जहां दहेज लोभियों ने विवाहिता की निर्मम हत्या कर दी और फिर उसके शव को भी दफन कर दिया. इधर, जब मृतिका के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने घटना की सूचना चौतरवा पुलिस को दी. सूचना पाकर चौतरवा पुलिस ने मामले में त्वरित संज्ञान लिया और नहर के समीप से महिला का शव बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस ने शव को जब्त कर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, चौतरवा थाना में मामले दर्ज कर आरोपित ससुराल वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. बता दें कि घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हो गए हैं.


बता दें कि लौकरिया थाना क्षेत्र के बीटी टोला निवासी इम्तियाज अहमद ने अपनी बेटी नूरी खातून की शादी पहाड़ी मझाउवा गांव निवासी अफसर मियां के बेटे सुकून मियां से 2017 में की थी. लेकिन दहेज के लालच में ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी. मृतिका को एक दो साल का बेटा भी है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दहेज लोभी ससुराल वाले नूरी को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे. उनका कहना था कि वो अपने पिता जो विदेश में कमाते हैं उनसे 5 लाख रुपये मांगे. जब नूरी खातून ने इसका विरोध किया तो उसके ससुराल वाले ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

परिजनों की मानें तो ससुराल वाले ने पहले महिला की जुबान काट दी और उसके बाद महिला को जिंदा जला दिया. जलकर मौत होने के बाद गड्ढा खोदकर उसके शव को ठिकाने लगा दिया. हालांकि, परिजनों को इस बात की जानकारी मिल गयी, जिसके बाद उन्होंने थाने को सूचना दी. इधर, इस मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस कुछ भी स्पष्ट बोलने से बच रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *