Breaking News

त्रिपुरा में TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी की जनसभा आज, BJP को छोड़कर पार्टी का दामन थामेंगे राजीव बनर्जी

बंगाल में बीजेपी (BJP) को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है. इसी साल ममता सरकार में मंत्रीपद छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले राजीब बनर्जी आज टीएमसी (TMC) में वापसी करने जा रहा हैं. बताया जा रहा है कि त्रिपुरा में टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी की जनसभा के दौरान बीजेपी नेता राजीव बनर्जी आज टीएमसी में शामिल होंगे.

इससे पहले भी कई विधायक और कुछ सांसदों ने हाल ही में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी का दामन थाम लिया था. टीएमसी के पूर्व विधायकों की अपनी पुरानी पार्टी में ‘घर वापसी’ को लेकर अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं.

बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद से ही राजीब बनर्जी के सुर बदल गए थे. उन्होंने खुलकर बीजेपी की नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया था और बीजेपी की बैठकों से भी दूरी बना ली थी, जिसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि बनर्जी टीएमसी में वापसी कर सकते हैं. बीजेपी से बागी हो चुके राजीव बनर्जी ने चिट्ठी लिखकर अटकलें बढ़ा दी थी कि वे बीजेपी में ही रहना चाहते हैं.

बता दें कि, टीएमसी (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), 31 अक्टूबर यानी आज त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *