Breaking News

तो इस वजह से रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय की दोस्ती में आई थी दरार, जब मेकर्स ने शूटिंग छोड़कर

क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन दो दशक पहले बहुत करीबी दोस्त हुआ करते थे? हमें इस बात का प्रमाण देना होगा कि हमें एक पुराने वीडियो पर एक लोकप्रिय टॉक शो जीना इसी का नाम है में स्वर्गीय अभिनेता फारूक शेख द्वारा होस्ट किया गया था। जब ऐश्वर्या राय शो में सेलिब्रिटी गेस्ट थीं, तब उन्हें अपनी करीबी दोस्त रानी मुखर्जी का एक वीडियो संदेश दिखाया गया था।

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘चलते-चलते’.इस फिल्म में रानी से पहले ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था लेकिन शूटिंग के वक्त सलमान खान (Salman Khan) ने ऐसा तमाशा किया कि मेकर्स को फिल्म से ऐश्वर्या को बाहर करना पड़ा.

रानी मुखर्जी भी अभिषेक के बहुत करीब थीं क्योंकि उन्होंने बंटी और बबली और युवा में उनके साथ काम किया था।अब हालात दो के बीच सामान्य हो गए हैं। 2017 में जब उनके पिता का निधन हो गया तो रानी मुखर्जी ऐश्वर्या राय से मिलने गईं।

एक वक्त था जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी के अफेयर की खबरें हर तरफ फैली हुई थीं, लेकिन अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी की. रानी और अभिषेक ने ‘बंटी और बबली’, ‘युवा’, ‘बस इतना सा ख्वाब है’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी कई फिल्मों में काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *