Breaking News

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की ब्रेकफास्ट मीटिंग

तेलंगाना के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Telangana) के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao) ने बुधवार को तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers of Four States) और राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ (With Leaders of Political Parties) ब्रेकफास्ट मीटिंग की (Had A Breakfast Meeting) ।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव डी. राजा और अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रगति भवन में ब्रेकफास्ट मीटिंग में हिस्सा लिया। नेता बीआरएस की जनसभा में शामिल होने के लिए मंगलवार रात हैदराबाद पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने आधिकारिक निवास पर पहुंचने पर मेहमानों का स्वागत किया और उन्हें गुलदस्ता और शॉल भेंट किया। माना जा रहा है कि बीआरएस प्रमुख ने तीन राज्यों के अपने समकक्षों और अन्य नेताओं के साथ राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री केसीआर अन्य नेताओं के साथ, बाद में यादगिरि लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में विशेष पूजा करने के लिए रवाना हुए। तेलंगाना के मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी, तलसानी श्रीनिवास यादव, सांसद जोगीनापल्ली संतोष कुमार और एमएलसी कविता भी उनके साथ मौजूद रहे। मंदिर में पुजारियों ने सभी का पारंपरिक स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *