Breaking News

तेजस्वी का दावा- बीजेपी नेता के रिश्तेदार के पास से 108 कार्टून शराब बरामद

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के बेटे के रिश्तेदार के घर से 1100 से अधिक शराब की बोतलों वाले 108 कार्टून जब्त किए गए हैं। उन्होंने कहा- जब मैं विधानसभा में था तो मुझे बताया गया कि विजय सिन्हा के बेटे के ससुर के घर से 1100 से अधिक बोतलों वाली 108 कार्टून शराब जब्त की गई है। मामले की जांच होनी चाहिए और अधिकारियों को सच्चाई सामने आनी चाहिए। अगर यह सच है तो बेहद गंभीर मामला है।

उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा नेता शराब पर हो-हल्ला कर रहे हैं और सभी जानते हैं कि शराब की तस्करी या तो हरियाणा या उत्तर प्रदेश से की जाती है, जहां भाजपा सत्ता में है। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान का भी बचाव किया कि ‘जो शराब पीएगा मरेगा’। उन्होंने कहा, हर माता-पिता जागरूक हैं और अपने बच्चों को शराब या नशीली दवाओं के सेवन से बचने की चेतावनी देते हैं। हमारे मुख्यमंत्री जानते हैं कि बिहार के लोग शराब पीने से बचते हैं। यह बुरी बात है। इसमें उनका बयान क्या गलत है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा पूर्वी क्षेत्र की स्थिति और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए बुलाई गई पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए तेजस्वी यादव, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी के साथ कोलकाता पहुंचे हैं। बैठक में प्रत्येक पूर्वी राज्य के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया गया है, लेकिन नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री को भेजा है। आज विधानसभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोलने के बाद तेजस्वी यादव रवाना हुए।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *