Breaking News

तुम्हारा वीडियो भी है मेरे पास, MMS कांड में लड़कियों को मिल रही धमकियां

MMS कांड  का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. छात्राएं लगातार इंसाफ के लिए आवाज बुलंद कर रही हैं और आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग कर रही है. हालांकि इंसाफ की लड़ाई लड़ रहीं छात्राओं को भी धमकी भरे मैसेज आने लगे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि उनके वीडियो को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. दरअसल इस पूरे मामले में आरोपी एक छात्रा ने यूनिवर्सिटी की कई लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर उसे अपने एक साथी को भेजा था. छात्रा के साथी पर आरोप हैं कि उसने अपने एक दोस्त को वीडियो भेजकर वायरल करवा दीं. आरोपियों के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप ग्रुप होने की भी बात सामने आईं है, जिसके जरिए कई लोगों को वीडियोज़ फॉरवर्ड किए गए.

इस पूरे मामले में आरोपी छात्रा और दो अन्य आरोपी पूरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं. इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है. लेकिन अब आरोपियों के खिलाफ उठती आवाजों को धमकी के जरिए दबाने की कोशिश शुरू हो गई है और इसमें गिरफ्तार छात्रा की एक दोस्त का नाम सामने आ रहा है, जो अन्य छात्राओं को प्रदर्शन न करने के लिए धमका रही है और लगातार परिणाण भुगतने की चेतावनी दे रही है. आरोपी छात्रा की दोस्त की चैट का एक स्क्रीनशॉट सामने आया है, जिसमें वह एक छात्रा को धमकाती हुई नजर आ रही है.

‘मेरे पास तुम्हारा भी वीडियो है’

आरोपी की दोस्त ने धमकाते हुए कहा, ‘मेरी दोस्त (आरोपी) को दो दिन में जेल से बाहर निकलवाओ, वरना वेट एंड वाच.’ उसने आगे कहा, ‘अगर ऐसा नहीं हुआ तो तुम्हारा वीडियो भी मेरे पास है, उसे वायरल कर दूंगी.’ इसपर अन्य छात्रा ने पूछा कि “कौन सी वीडियो वायरल करोगी”. जब छात्रा ने आरोपी की दोस्त को यह मामला पुलिस के पास ले जाने की धमकी दी, तो उसने फटाफट सारी चैट्स डिली कर दीं, लेकिन इससे पहले ही छात्रा स्क्रीनशॉट ले चुकी थी. आरोपी की अज्ञात दोस्त ने इंस्टाग्राम के जरिए ये धमकी भरे मैसेज भेजे थे. अब पुलिस इस इंस्टाग्राम अकाउंट की छानबीन में लग गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये मैसेज किसके द्वारा भेजे गए हैं और ये किस वीडियो को वायरल कर देने की धमकी दे रही थी. इसके अलावा, इस पूरे मामले में इसकी कितनी और कैसी संलिप्तता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *