Breaking News

तुनिषा ने खुदकुशी करने से पहले शीजान से की थी बात, ये हैं वो 8 वजहें जिसके आधार पर पुलिस को मिली रिमांड

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की कथित आत्महत्या के मामले (suicide cases) में गिरफ्तार आरोपी अभिनेता शीजान खान (Sheezan Khan) की पुलिस हिरासत बुधवार (28 दिसंबर) को दो दिनों के लिए बढ़ा दी गई है. इस मामले में अब कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

रिमांड कॉपी में एक किनारे पर शीजान लिखा हुआ और उसके नीचे तुनिषा लिखा हुआ था. इसके नीचे इंग्लिश में “He Is blessed to have me as a co-actor Woohooo” लिखा है. इसके अलावा इसमें बताया गया कि पुलिस को 67 इंच लंबी कपड़े की पट्टी मिली है, जिसे काट कर बनाया गया था. इसके साथ ही कुल तीन मोबाइल फोन जब्त किए है, जिसमें दो I-phone है.

8 वजहें-जिसका हवाला देकर पुलिस ने शीजान की रिमांड की मांग की

1. शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप किया, जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ. इससे ही परेशान होकर तुनिषा ने शूटिंग के दौरान आत्महत्या की.

2. खुदकुशी का मामला काफी गंभीर है. इस पूरे मामले की गहन जांच जरूरी है.

3. आरोपी शीजान खान के मोबाइल फोन में पुलिस को व्हाट्सएप चैट मिली है. इसमें शीजान, तुनिषा और तुनिषा की मां के साथ चैट है. मोबाइल से इन सभी चैट्स को निकालकर लैपटॉप में लिया गया है. इसी के आधर पर शीजान से पूछताछ कर केस के लिए सबूत जुटाए जा रहे हैं.

4. जांच में सामने आया है कि तुनिषा ने आत्महत्या करने से कुछ समय पहले आरोपी शीजान से बात की थी. इसको लेकर शीजान सवाल किया जा रहा तो वो सहयोग नही कर रहा.

5. आरोपी शीजान को कई बार लॉकअप से निकाल कर IO पूछताछ कर रही है, लेकिन वो सवालों के सही से जवाब नहीं दे रहा. साथ ही जांच में भी सहयोग नहीं कर रहा.

6. शीजान के मोबाइल से एक लड़की (सीक्रेट गर्लफ्रेंड) के साथ बातचीत की चैट डिलीट हुई है. इस चैट को रिट्रीव कर उससे चैट के बारे में पूछताछ करनी है.

7. इसके साथ ही जांच में ये भी सामने आया है कि उसी लड़की (सीक्रेट गर्लफ्रेंड) के साथ आरोपी शीजान ने 2 घंटे बात की है. इसके अलावा तुनिषा की मां ने ये भी बताया है कि शीजान की कई महिलाओं के साथ प्रेम संबंध थे. इस बारे में पूछताछ करनी है.

8. इस मामले में तुनिषा की मां के बयान दर्ज करना अभी बाकी है क्योंकि वो बयान देने की स्थिति में नही है. इसके आधार पर शीजान से पूछताछ करनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *