Breaking News

तलाक की अटकलों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दी जन्मदिन की बधाई

भारतीय टेनिस स्टार (indian tennis star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ कानूनी पेच सुलझने के बाद दोनों तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं. पर इन सब खबरों के बीच सोमवार देर रात सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि ये दोनों अलग होने वाले हैं. दरअसल, शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसकी चर्चा खूब होने लगी है. आइए विस्तार से करते हैं इस तस्वीर पर बात.

क्या है तस्वीर में
दरअसल, शोएब मलिक ने सोमवार देर रात करीब 1:15 बजे अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में वह सानिया मिर्जा के साथ नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आपको जन्मदिन (Birthday) की बहुत बधाई, आपके स्वस्थ और सुखी जीवन (healthy and happy life) की कामना करता हूं! इस दिन का भरपूर आनंद लो.’

फॉलोअर्स ने खूब किया पसंद
तस्वीर पोस्ट करते ही शोएब के फॉलोअर्स (Shoaib’s followers) इस पर कमेंट करने लगे. अधिकतर लोगों ने दोनों को साथ रहने की सलाह और दुआ दी. वहीं, इस तस्वीर को लाइक और शेयर करने वालों की भी कमी नहीं थी. महज 50 मिनट में ही इसे करीब 47 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके थे. इसके अलावा इस पर कमेंट करने वालों की संख्या भी अच्छी खासी थी.

दोस्त कर चुका है तलाक की पुष्टि
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) के एक दोस्त ने दोनों के तलाक को कन्फर्म करते हुए बताया है कि ‘हां, अब दोनों आधिकारिक तौर पर तलाक लेंगे. मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन दोनों लोग अलग हो चुके हैं.’ वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट ने भी दोनों के अलग होने की पुष्टि की है. साथ ही ये भी बताया है कि शोएब मलिक का किसी और से अफेयर चल रहा है, इसी वजह से दोनों के बीच दूरी बनी है. मालूम हो कि दोनों ने वर्ष 2010 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों दुबई में रहने लगे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *