Wednesday , September 30 2020
Breaking News

ड्रग्स टेस्ट से बचने के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने यूरिन में मिलाया पानी, जांच टीम ने ऐसे पकड़ी चालाकी

देशभर में इन दिनों फिल्मी जगत के ड्रग्स कनेक्शन पर तेजी से कार्रवाई हो रही है। एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के जरिए बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के गोरखधंधे तक पहुंचने में लगा है तो वहीं, साउथ फिल्मों में फैले ड्रग्स कनेक्शन पर भी तेजी से बड़े खुलासे हो रहे है। हाल ही में साउथ फिल्मों से जुड़ी कई एक्ट्रेस गिरफ्तार हुई है। जिनका ड्रग्स कनेक्शन रहा है। इस लिस्ट में कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, रविशंकर, राहुल, नियाज और लोम पेपर सांबा को 14 सितंबर तक हिरासत में रखा गया है। इसी कड़ी में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने  एक्ट्रेस रागिनी को भी गिरफ्तार कर लिया। लेकिन रागिनी ने अपने आपको बचाने के लिए सीसीबी की टीम को ही धोखा देने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक, सीसीबी की टीम ने रागिनी के घर छापमारी की। इस दौरान अधिकारियों ने रागिनी को ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद रागिनी को टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनरल अस्पताल में गुरुवार को रागिनी का टेस्ट हुआ। यहां पर रागिनी का यूरिन टेस्ट हुआ। जिसके जरिए सीसीबी पता लगाना चाहती थी कि एक्ट्रेस ने पिछले दिनों में कौन-कौन सा ड्रग्स लिया है लेकिन, यहां पर रागिनी ने अपने यूरिन में पानी मिला दिया। ताकि एक्ट्रेस की रिपोर्ट ठीक ना आए। हालांकि, एक्ट्रेस की इस हरकत के बारे में सीसीबी के अधिकारी को जानकारी मिल गई। जिसके बाद अधिकारी ने रागिनी के इस व्यवहार को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

वहीं, अब सीसीबी के अधिकारी रागिनी का फिर से टेस्ट करवाएंगे। इस दौरान ध्यान रखा जाएगा कि एक्ट्रेस टेस्ट के दौरान किसी भी तरह की छेड़छाड़ ना कर सके। इतना ही नहीं, सीसीबी की अधिकारियों ने रागिनी के फोन की चैट भी बरामद कर ली है। सीसीबी की अधिकारियों ने दावा किया कि अभी जांच पूरी होनी बाकि है। बता दें कि रागिनी द्वीवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ हैं लेकिन उनका परिवार हरियाणा के रेवाड़ी से ताल्लुक रखता हैं। एक्ट्रेस ने साल 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में आई थी। इसके बाद रागिनी ने कई शानदार फिल्में की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *