Breaking News

डीपनेक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर बार अपने खूबसूरत लुक्स और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. मलाइका सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

उनकी पोस्ट इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं. वहीं एक बार फिर मलाइका ने अपनी कातिलाना अदाओं से तहलका मचा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों में उन्होंने मैटेलिक ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें को काफी खूबसूरत लग रही है. लेकिन उनकी ड्रेस का गला कुछ ज्यादा ही डीप है जिसकी वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने उनकी स्टाइलिश मेनका हरिसिंघानी के संग अपनी वॉल पर भी ये तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरी हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि, मलाइका ने मैटेलिक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है. लेकिन कुछ तस्वीरों में उनकी ड्रेस का बोल्ड और डीप नेक लोगों का ध्यान खींच रहा है.

तस्वीर में उनकी बॉडी का काफी हिस्सा रिवील हो रहा है. जिसे देखकर कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उनपर अश्लीलता का आरोप लगाकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

फोटो में मलाइका काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वो अलग-अलग तरह से पोज देती नजर आ रही है. उनका ये लुक देखते ही बनता है. उनके फैंस की नजर तो उनकी तस्वरों से हट ही नहीं रही. लोग लाइक और कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर(arjun kapoor) को डेट कर रही हैं. दोंनो अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं. खबरे सामने आई थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन दोंनो की तरफ से अभी इस पर कोई बयान नहीं आया है. दोनो को अक्सर एक साथ देखा जाता है. सोशल मीडिया पर भी कपल अक्सर

एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर करते रहते हैं. हालही में दोनों ने एक दूसरे की तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की थी. जो काफी तेजी से वायरल भी हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *