Breaking News

डायबिटीज में बेहद लाभकारी है ये हर्बल जूस, शुगर लेवल को रखेंगे मेंटेन

अगर आप ब्लड शुगर (blood sugar) को मेंटेन रखना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए हर्बल और बेस्ट जूस लाए हैं। इन जूस को कई आयुर्वेदिक और नेचुरल इंग्रेडिएंट्स(natural ingredients) से बनाया गया है। यह Juice For Sugar Control लगभग सभी के लिए फायदेमंद हो सकता है। इसके सेवन से अन्य कई स्वास्थ्य लाभ (health benefit) भी मिल सकते हैं। यह डाइजेशन को हेल्दी बनाने के लिए भी उपयोग किए जाते हैं।

Ambic Diabetes Care Juice :
यह आयुर्वेदक और नेचुरल जूस है। इसे करेला, मेथी, सदाबहार, जामुन, करंजवा, बिलुआ, पम्पकिन सीड्स नीम, गुदमर, काली जीरी और विजयसर जैसे कई हर्बल इंग्रेडिनेट्स से तैयार किया गया है। यह खास डायबिटीज (diabetes) को कम करने में मददगार माना जाता है। इससे आपके शरीर में ग्लूकोज की मात्रा बैलेंस बनी रहती है।

Baidyanath Karela Jamun Juice :
ब्लड शुगर लेवल को नेचुरल तरीके से कम करने के लिए यह जूस बहुत ही फायदेमंद माना जाता है। इसे 100% प्योर नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बनाया गया है। इसमें किसी भी हानिकारक केमिकल का इस्तेमाल नहीं हुआ है। यह डाइजेशन को हेल्दी बनाने और मुहांसो को कम करने में मददगार हो सकता है।

Nutriorg Karela Juice 500ml :
ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए इसका सेवन अच्छा परिणाम दिला सकता है। यह आपको 500ml के पैक में मिल रहा है। इसे ऑर्गनिक फार्म प्रोडक्शन वाले इंग्रेडिएंट्स से बनाया जाता है। यह खराब कोलेस्ट्रॉल की मात्रा को कम करने में भी असरदार मन जाता है। इससे आपका स्टैमिना और एनर्जी लेवल भी बूस्ट हो सकता है।

 

VITRO Sugar Balance+ Juice :
यह हर्बल और ऑर्गनिक शुगर बैलेंस जूस है। इस जूस को 17 आयुर्वेदिक हर्ब्स से मिलाकर बनाया गया है। यह शुगर लेवल और कोलेस्ट्रॉल को बढ़ने से रोकने में मदद करता है। इसमें शुगर या किसी भी अर्टिफिशियल कलर का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इससे आपकी इम्यूनिटी भी बूस्ट हो सकती है।

Krishna’s Herbal & Ayurveda Karela Jamun Neem Mix Juice :
ब्लड शुगर लेवल को नैचुरली बैलेंस करने में यह जूस बहुत ही लाभदायक हो सकता है। यह मिक्स जूस है। जिसमें करेला, जामुन और नीम के गुणों को मिलाया गया है। यह 500ml वाले 2 के पैक में आपको मिल जाता है। इसके सेवन से आपको बेहतर डाइजेशन और कई हेल्थ बेनिफिट हो सकते हैं।

नोट– उपरोक्‍त दी गई जानकारी व सुझाव सामान्‍य जानकारी के लिए है हम इसकी सत्‍यता की जांच का दावा नही करते हैं। कोई भी सवाल या परेशानी हो तो विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *