Breaking News

डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत को नहीं था ‘डिप्रेशन’, अंकिता लोखंडे ने बताई अंदर की बातें

एक चमकता हुआ सितारा जो अपनी चमक से लोगों के चेहरों पर हंसी लाता था अब वह खुद एक सितारा बन चुका है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन उनकी मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है. एक तरफ जहां मुंबई पुलिस सही जांच होने का दावा कर रही है तो दूसरी तरफ एक्टर के पिता ने जो शिकायत रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराई है उससे लगता है कि, मुंबई पुलिस इस मामले पर धीरे-धीरे जांच कर रही है. सुशांत की मौत से बहुत से लोगों को सदमा लगा था जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी शामिल थीं. वैसे तो अंकिता ने अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा था लेकिन अब उन्होंने मीडिया के सामने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बातें कही है.

अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी
एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में Republic TV से बात की. जिसमें उन्होंने सुशांत के बारे में कई सारी बातें बताई. अंकिता ने सुशांत को लेकर बातें भी कही और डिप्रेशन को सिरे से खारिज कर दिया. अंकिता ने साफ-साफ कहा कि,ankita on sushant‘सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते. हमने तो इससे भी बुरा वक्त साथ रहते हुए देखा था. वह एक खुशदिल लड़का था और रही बात डिप्रेशन की तो उसे तनाव नहीं था. सुशांत जैसा इंसान कहीं नहीं देखा. वह अपने सपने खुद लिखता था और फिर पूरे करता था और मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि उसे किसी भी तरह का डिप्रेशन नहीं था.’

सुशांत की स्पेशल डायरी
मीडिया के सामने अंकिता लोखंडे ने सुशांत राजपूत की उस डायरी के बारे में भी बताया. जिसमें एक्टर ने अपने आने वाले 5 साल तक प्लान लिखे हुए थे. अंकिता के मुताबिक, ‘वह (सुशांत) उस डायरी में सब लिखता था. उसे क्या चाहिए, क्या नहीं. उसने अपने पांच सालों के लिए जितने प्लान किए थे उन सबको पूरा भी किया.ankita on sushant deathइन सबके बाद जब कहा जाता है कि वो ‘डिप्रेशन’ में था. तो दिल टूट सा जाता है. वह परेशान या दुखी हो सकता है पर डिप्रेशन एक बहुत बड़ा शब्द होता है और किसी इंसान को ‘Bipolar’ कहना, बहुत बड़ी बात है.’ अंकिता की मानें तो सुशांत को लेकर जितनी भी बातें कही जा रही हैं वो सिर्फ मनगढ़ंत हैं.

बहुत दुख होता है जब..
मीडिया में अंकिता ने आगे कहा कि,’जिस सुशांत से मैं मिली थी और जिसे जानती थी वह एक छोटे शहर से आया था. सुशांत ने अपनी मेहनत से खुद की इस इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी और मुझे भी उसी ने एक्टिंग सिखाई थी.ankita on sushant singhकोई नहीं जानता कि सुशांत कौन और क्या था. बस हर कोई अपने मन से उसके लिए कुछ भी लिखे जा रहा है. जब कोई लिखता है सुशांत डिप्रेशन में था तो मुझे बहुत दुख होता है. क्योंकि, वो सुशांत नहीं था.’

बिहार पुलिस ने की पूछताछ
मालूम हो कि, एक्टर के पिता (sushant’s father)द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) ने चुप्पी तोड़ी है. अंकिता एक ऐसी इंसान थी जो सुशांत से बेहद प्यार करती थीं. लेकिन दोनों का किन्हीं कारणों की वजह से ब्रेकअप हो गया था. पर इसके बाद भी दोनों कभी-कभी बात कर लिया करते थे. अंकिता के मुताबिक, सुशांत ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती उन्हें परेशान करती है. वहीं बिहार से मुंबई पहुंची पुलिस ने हाल ही में अंकिता के घर जाकर उनका बयान दर्ज किया है. जबकि मुंबई पुलिस (Mumbai police) अब तक 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें एक्टर के नौकर से लेकर रिया चक्रवर्ती तक शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *