Breaking News

ट्रेन में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, रस्सी से खुद को बांध किया ये काम, निकला खून

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने वर्षों की मेहनत से इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में डांसिंग और फिटनेस को बढ़ावा दिया और इसकी इम्पॉर्टेंस यूथ तक पहुंचाई. एक्ट्रेस के सफल करियर की शुरुआत हुई थी सुपरहिट सॉन्ग छैंया छैंया से. इस गाने की हर एक चीज परफेक्ट थी. आज भी ये गाना फैंस का फेवरेट है. इसके पीछे की वजह यही है कि सबने अपना बेस्ट दिया. मलाइका ने इस गाने के प्रति जैसी डेडिकेशन दिखाई थी वो अद्भुत थी और उनके एफर्ट का जिक्र किए बिना इस गाने की तारीफ अधूरी है.

मलाइका अरोड़ा का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को हुआ था. एक्ट्रेस के 48वें जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं उनके सुपरहिट सॉन्ग छैंया छैंया से जुड़े कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स. छैंया-छैंया की शूटिंग के दौरान मलाइका को रस्सी से बांधा गया था ताकि वे सेफ रहें. जब रस्सी खोली गई तो उनके खून निकल रहा था. उन्होंने डांस के दौरान अपने शरीर को फ्री छोड़ दिया था और उनके शानदार मूव्स ने तो इस गाने पर चार चांद लगा दिए थे. एक्ट्रेस गाने की शूटिंग और अपने डांस में इतना मशगूल थीं कि उनका ध्यान इस बातपर गया भी नहीं कि उनके ब्लीडिंग हो रही है. मगर उन्हें हल्का-हल्का इस बात का शक हो रहा था कि जिस तरह से वे इस डांस की शूटिंग कर रही हैं ये डेंजरस है.

एक रियलिटी शो में मलाइका ने बताया था कि तेज हवा में उन्हें खुद को राइट और लेफ्ट लहराना था. उन्हें रस्सी से बांधा गया था ताकि वे ट्रेन के मोशन के साथ रहें और सेफ रहें. जब डांस खत्म हुआ और मलाइका ने रस्सी निकाली तो उनकी वेस्टलाइन में कट्स आ गए थे और खून निकल रहा था. उनके खून निकल रहा था और सभी चिंतित हो गए थे. गाने की बात करें तो ये मणि रत्नम की फिल्म दिल से का गाना था. इस गाने में मलाइका संग शाहरुख खान थे और उनका डांस भी जबरदस्त था. गाने का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया था और इसकी लिरिक्स गुलजार ने लिखी थी. मलाइका की बात करें तो एक्ट्रेस के और भी आइटम नंबर्स काफी पॉपुलर रहे हैं. इसमें माही वे से लेकर मुन्नी बदनाम हुई और पटाखा फिल्म का गाना हेलो हेलो भी शामिल है. मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शोज में जज की भूमिका में नजर आती हैं. वे इंडियाज बेस्ट डांसर के साथ जुड़ी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *