Breaking News

टेस्ट से बाहर हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज, जानिए वजह

तेज गेंदबाज जेम्स पेटिंसन भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई स्क्वॉड से बाहर हो गए हैं. 30 साल के पेटिंसन को पसलियों में चोट लगी है. मौजूदा सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 जनवरी से खेली जाएगा. सीरीज 1-1 से बराबर है.

पेटिंसन बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद अपने घर चले गए थे. घर पर छुट्टी बिताने के दौरान वह गिर गए और उन्हें पसलियों में चोट आई. वह एडेलिड और मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे थे. चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान पैट कमिंस, जोश हेजलवुड या मिशेल स्टार्क में से किसी के बाहर होने पर पेटिंसन को मौका मिलना तय मना जा रहा था.

तेज गेंदबाज माइकल नेसर और सीन एबॉट भी ऑस्ट्रेलियाई स्क्वॉड में शामिल हैं, ऐसे में पैटिंसन की जगह किसी और को शामिल नहीं किया जाएगा. ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट से पहले पेटिंसन की फिटनेस का आकलन किया जाएगा. दोनों टीमें सोमवार को सिडनी के लिए उड़ान भरेंगी, जहां गुरुवार से तीसरा टेस्ट खेला जाएगा.
टिम पेन (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइजेस हेनरिक्स, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, माइकल पेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *