Breaking News

टुकुर-टुकुर देखते हो क्या…चेहरा तेरा… वर्दी में महिला पुलिसकर्मी ने बनाया वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन लोग अपने वीडियो बनाकर डालते रहते हैं, इनमें से कुछ वीडियो वायरल (Viral Video) भी हो जाते हैं, कई बार ये वायरल वीडियो फायदे से ज्यादा नुकसान करा देते हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के मॉडल टाउन (Model Town) इलाके से सामने आया है, जहां एक महिला पुलिसकर्मी और उसके साथी सिपाही (Delhi Police viral video) ने ऑन ड्यूटी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर डाल दिया, जो कि वायरल हो गया और डीसीपी तो तक पहुंच गया.

मामले पर सख्त संज्ञान लेते हुए डीसीपी ऊषा रंगनानी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर 15 दिन के भीतर जवाब मांगा है. जानकारी के अनुसार महिला हवलदार शशि और सिपाही विवेक माथुर उत्तर-पश्चिम जिला के मॉडल टाउन (Model Town) थाने में तैनात हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने दो वीडियो ड्यूटी के दौरान बनाए. इनमें से एक वीडियो हिंदी गाने पर जबकि दूसरा हरियाणवी गाने पर बनाया.

 

 

वीडियो में सिपाही बिना मास्क के ही दिख रहा है. कुछ ही दिनों में ये दोनों वीडियो वायरल (Delhi Police viral video) हो गए. जब बड़ी संख्या में ये वीडियो लोगों के बीच पहुंचा तो इसकी जानकारी जिले के डीसीपी तक भी पहुंची.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *