Breaking News

जिसकी मांग में भरा प्यार का सिंदूर, पहनाया विश्वास का मंगलसूत्र, उसी ने लूटा पिया का घर

पति ने जिस महिला की मांग में प्यार का सिंदूर भरा, विश्वास का मंगलसूत्र पहनाया उसी महिला ने अपने पिया का घर लूट लिया. दरअसल दमोह में शादी की लालसा पाले लोग डरे हुए हैं. वजह है लुटेरी दुल्हनें. यहां कहीं न कहीं कभी न कभी इन पर चर्चा हो ही जाती है.

 

लुटेरी दुल्हन से जुड़ा नया मामला दमोह जिले के रनेह में सामने आया है.यहां रहने वाले पुष्पेंद्र की पत्नी उन्हें शादी के कुछ दिन बाद ही बहाना बनाकर छोड़कर चली गई. इसके बाद जब उन्होंने उससे मिलने की कोशिश की तो धमकी मिलने लगी.

पूरे हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी

जानकारी के मुताबिक, रनेह थाना अंतर्गत आने वाले गांव हरद्ववानी के पुष्पेंद्र की शादी 25 नवंबर 2020 को धनवंतरी नगर जबलपुर की प्रीति शर्मा से हुई. विवाह पूरी तरह हिंदू रीति रिवाज से हुआ. बाकायदा फेरे लिए गए, मांग भरी गई, मंगलसूत्र पहनाया गया. शादी कटनी के एक मंदिर में सीमा दुबे, राज दुबे और कृष्णा दुबे ने करवाई थी. शादी के बदले तीनों ने पुष्पेंद्र से 2 लाख रुपए भी लिए थे.

इस बहाने गायब हो गई महिला

जानकारी के मुताबिक, शादी के कुछ दिन बाद प्रीती को उसके जीजा के तबीयत खराब होने का फोन आया. जिसके बाद पुष्पेंद्र अपनी पत्नी को लेकर जबलपुर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने पत्नी प्रीती को सीमा दुबे के कहने पर छोड़ दिया और घर आ गए. जब पत्नी कुछ दिन तक घर नहीं आई तो उन्होंने उसे फोन किया. लेकिन फोन नहीं मिला.

महिला के परिचितों ने दी धमकी

पुष्पेंद्र ने बताया इसके बाद वे पत्नी से मिलने जबलपुर भी गए. लेकिन वह नहीं मिली. उसने कई बार संपर्क करने की कोशिश की तो सीमा और राज ने धमकी दी कि यहां से चले जाओ वरना ठीक नहीं होगा और मैं डर के कारण अपने घर आ गया.  वहीं, पुष्पेंद्र की शिकायत पर रनेह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *