Breaking News

जिम ट्रेनर की बॉडी पर आया था खुशबू का दिल, 1875 बार होती थी बात

पटना जिम ट्रेनर मे पुलिस ने सभी अपराधियो का काला चिट्ठा सबके सामने ला दिया है, जिसको जानने के बाद सभी लोग लोग हैरान हो गये है. गोली लगने के बाद भी बिक्रम का बच जान खुशबू सिन्ह के बुरे दिनों की सौगात बन गया है विक्रम के बयान के अनुसार पती डॉक्टर राजीव व खुशबू सिन्ह की काली करतूते सामने आ गयी है. पत्नी की करतूतो को जानते हुए ओर फिर उसपे पर्दा डालने की आंच राजीब पर भी पडी है. इस केस मे अबतक 3कन्ट्रक्ट किलर गिरफ़्तार हो गये है खुशबू व राजीब भी पुलिस की गिरफ़्त मे है, तो वही खुशबू का विक्रम से पहले प्रेमी मीहिर भी पुलिस की गिरफ़्त मे है.

1875 बार फोन से हुई थी बात

खुशबू सिन्हा ने लगातार एक साल से जिम ट्रेनर विक्रम सिन्ह से बात कर रही थी , जो लगभग 5 लाख सेकेन्ड के बराबर है. दरअसल इन दोनो की बात लगभग 5 साल पहले मिहिर से ब्रेकअप के बाद हुई थी तथा 900 बार के तथ्य पुलिस को मिल चुके है.

जिम ट्रेनर के डोलो पर फ़िदा थी खुशबू सिन्हा

पुलिस ने जब बिक्रम से पूछताछ की , तो उसमें पुलिस को बताया है की खुशबू सिन्हा उसकी बाडी पर फ़िदा थी. जिम ट्रेनर ने बताया की वो उसके पती को जिम सिखाने जाता था. वही से मैम से बातचीत शुरू हो गयी है. उसे कुछ गडबड लगा धीरे धीरे खुशबू उसे ब्लैकमेल करने लगी. उसने विक्रम से कहा की वो उसके घर के बाहर हंगामा कर देगी. इस डर से वह चुप रहा. विक्रम ने एक बार उसके पती से भी शिकायत की परन्तु सबने सबूत मांगा और बात को वहीं पर टाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *