Breaking News

जाह्नवी कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, WhatsApp ग्रुप में करती हैं ऐसी बातें

व्हाट्सएप ग्रुप पर जितनी बातें आम लोग करते हैं उतनी ही बॉलीवुड सेलेब्स भी. आज कल ये लोगों की आवश्यकता बन गई है. अधिकांश सेलेब्स एक-दूसरे के जीवन से अपडेटेड रहने के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उनके व्हाट्सएप ग्रुप पर क्या बातें होती हैं. ऐसे में हम आपको जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक के व्हाट्सएप चैट की जानकारी देंगे.

बच्चन परिवार का फैमिली ग्रुप

साल 2019 में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दिए था. उस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनके फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में क्या चल रहा है. उन्होंने बताया कि उनकी मां जया बच्चन समूह में बहुत सक्रिय हैं और गुड मॉर्निंग और गुड नाइट फॉरवर्ड भेजती हैं. दूसरी ओर बताया कि ऐश्वर्या राय सबसे कम सक्रिय हैं और मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लेती हैं. आगे वो दोनों बताते है कि जब भी वो यात्रा कर रहे होते हैं तो सभी सदस्य अपनी ट्रिप की अपडेट देते हैं.

दीपिका ने भी दिखाया था व्हाट्सएप ग्रुप

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 2020 में अपने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप का एक दिलचस्प स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसमें उनके माता-पिता ‘अम्मा’ और ‘पप्पा’ शामिल थे. उनके पति रणवीर सिंह का नाम ‘हैंडसम’ था और उनके ससुर का नंबर पूरे नाम जगजीत सिंह भवनानी से सेव था.

 

प्रियंका का भी है कजिन्स ग्रुप

हिन्दुस्तान टाइम्स को साल 2018 में दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मन्नारा ने खुलासा किया था कि सभी चचेरे भाई-बहन व्हाट्सएप ग्रुप ‘द चोपड़ा’ के माध्यम से संपर्क में रहते हैं. इसमें 14 लोग जुड़े हैं ये भी बताया था. साथ ही बताया कि वे अपने जीवन में क्या कुछ कर रहे हैं इस पर एक दूसरे को अपडेट देते रहते हैं और अपनी यात्राओं से तस्वीरें साझा करते हैं.

जाह्नवी कपूर का ग्रुप

साल 2019 में बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली ग्रुप चैट की एक झलक शेयर की थी. ग्रुप को ‘Dad’s kids’ नाम दिया गया था और इसमें सभी बच्चे अपने पिता बोनी कपूर को अपनी लोकेशन की जानकारी दे रहे थे. इस ग्रुप में खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), अर्जुन कपूर और अंशुला शामिल है.

 

करीना कपूर का व्हाट्सएप ग्रुप

एक पुराने ‘कॉफी विद करण’ एपिसोड में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में बात की. अस ग्रुप में उनके सबसे करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करण जौहर शामिल हैं. इस ग्रुप को गट्स नाम दिया गया है. करीना ने बताया कि ये सभी लोग इस ग्रुप में गॉसिप करते हैं. साथ ही सेलेब्स की हिम्मत पर भी बात करते हैं. इसके साथ ही फैशन सेंस, स्टेटमेंट पर भी खूब चर्चाएं होती हैं. उदाहरण के तौर पर करीना ने कहा, ‘X had the guts to do this in public’ यानी ‘X के सार्वजनिक रूप से ऐसा करने की हिम्मत थी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *