Breaking News

जम्मू कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्‍मद का एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, 3 घायल

जम्मू कश्मीर (J-K) के कुलगाम (Kulgam) में आतंकियों (Terrorists) के साथ चल रही सुरक्षाबलों (Security Forces) की मुठभेड़ (Encounter) में एक आतंकी (Terrorist) को ढेर कर दिया गया. इस दौरान एक जवान शहीद हो गया, जबकि तीन जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, एक पुलिस का जवान सार्जेंट रोहित छिब शहीद हो गया है. वहीं इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं. इस दौरान दो नागरिकों को भी चोटें आई हैं. मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद (Jaish-e-Mohammed) के एक आतंकवादी को मार गिराया है. सेना का ऑपरेशन (Army Operation) जारी है. बता दें कि आतंकवादियों व सुरक्षा बलों के बीच यह मुठभेड़ कुलगाम के परिवान इलाके में हुई है. पुलिस और सुरक्षा बल मोर्चे पर तैनात हैं.

बीते हफ्ते तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया था ढेर
वहीं बीते हफ्ते जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. यहां सुरक्षाबलों ने बडगाम के जोलवा चदूरा इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकी जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के थे. आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला बारूद और अन्य सामग्री मिली थी.

सुरक्षाबलों को गुरुवार को बडगाम के जोलवा क्रालपोरा चदूरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया था. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी. इसके बाद ये मुठभेड़ शुरू हो गई थी. ये मुठभेड़ गुरुवार से चल रही थी. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया था.