Breaking News

जब पहली मुलाकात पर इस बात को लेकर अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे विराट कोहली

बॉलीवुड बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। आज अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है। उनका जन्म 1 मई, 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। उन्होंने अपनी पढ़ाई बैंगलुरु के आर्मी स्कूल और माउंट कार्मेल स्कूल से पूरी की है। अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर में कई​ हिट फिल्में दी हैं।

उन्हें उनके बेहतर काम के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली संग शादी की है। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। आज हम आपको इस खास मौके पर अनुष्का और वीराट कोहली की लाइफ से जुड़े कुछ ​दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से अनुष्का अपना बर्थडे बाहर तो नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगी, लेकिन वो घर पर कैसे इस खास दिन को एंजॉय करती हैं, उनकी तस्वीरों का फैंस को इंतज़ार रहेगा।

फैंस भी अनुष्का को अपने अंदाज में इस खास दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. कोई इस मौके पर अनुष्का शर्मा की फिल्मों को याद कर रहा है तो कोई उनके व्यक्तित्व की तारीफ कर रहा है. कुछ लोगों ने अनुष्का के डांसिंग स्किल्स की भी तारीफ की है और उन्हें कई लोगों के लिए प्रेरणा बताया है.

बात दें कि दोनों ने एक-दूसरे के लंबे समय तक डेट किया है। उनकी लव लाइफ में कई सारे उतार-चढ़ाव आए हैं। एक इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का को लेकर अपने मन की बात रखी थी। क्रिकेटर विराट ने उस एक मोमेंट के बारे में बताया था जब वो अनुष्का के सामने रो गए थे।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि एक बार जब अनुष्का शर्मा उनके साथ ​थीं। उसी वक्त उनहें टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनने की खबर मिली थी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे।

विराट ने अनुष्का को अपना लकी-चार्म बताया था। विराट ने कहा था, ‘मुझे याद है कि मैं उस समय मोहाली में था, जहां टेस्ट सीरीज चल रही थी, अनुष्का तब मेरे साथ थी, जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब भी वह मेरे साथ थी।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का को फिल्मों में नहीं बल्कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाना था। अनुष्का मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई में आई उन्हें 2007 के फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए बतौर मॉडल पहला ब्रेक मिला। अनुष्का शर्मा ने मॉडलिंग के बाद फिल्मों की तरफ अपने कदम बढ़ाए उन्होंने यशराज फिल्म के लिए ऑडिशन दिए। उन्हें पहली ही फिल्म बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ कास्ट किया गया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई और अनुष्का के रोल को काफी सराहा गया। उनकी दूसरी फिल्म बदमाश कंपनी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई थी, लेकिन बैंड बाजा बरात में अनुष्का ने चार चांद लगा दिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *