Breaking News

जब करण जौहर ने खोल दी थी दोस्त काजोल की पोल, अजय देवगन से पहले इस एक्टर की थी दीवानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) अपनी मस्ती और बबली नेचर के लिए जानी जाती हैं. वह कभी भी किसी के सामने कुछ भी बोल देती हैं. साथ ही अपने दोस्तों का सबके सामने खूब मजाक उड़ाती हैं. काजोल का शायद ये ही अंदाज अजय देवगन(Ajay Devgn) को भा गया था. काजोल और अजय देवगन साल 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे पर क्या आपको पता है काजोल की जिदंगी में अजय के आने से पहले वह एक एक्टर के पीछे दिवानी थी. नहीं ना, तो आइए आपको हम काजोल के इस क्रश के बारे में बताते हैं. जिसकी पोल खुद उनके दोस्त करण जौहर(Karan Johar) ने खोली थी.

काजोल को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पर क्रश था. द कपिल शर्मा शो में करण जौहर ने बताया था कि साल 1991 में ऋषि कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बक्तियार की फिल्म हीना के प्रीमियर के दौरान काजोल ने उन्हें परेशान कर दिया था क्योंकि दोनों ही प्रीमियर पर अक्षय कुमार को ढूंढ रहे थे.

करण ने बताया था कि पूरे प्रीमियर में काजोल अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी और मैं उनका सहारा बन गया. सीक्रेटिली मैं भी अक्षय कुमार को ढूंढ रहा था. हम चल पड़े. अक्षय कुमार तो नहीं मिले हम एक दूसरे को मिल गए.

काजोल और करण जौहर हैं पक्के दोस्त

काजोल और करण जौहर बहुत पुराने दोस्त हैं. दोनों की पहली मुलाकात बचपन में एक फिल्मी पार्टी में हुई थी. काजोल अपनी मां तनुजा के साथ उस पार्टी में आईं थीं. पहली बार में काजोल को करण बिल्कुल पसंद नहीं आए थे. वह उनके कपड़ो पर लगभग आधे घंटे तक हंसती रही थीं. मैं थ्री पीस सूट पहनकर पार्टी में गया था. मुझे लगा फिल्मी पार्टी है तो सजधझ के जाना चाहिए. पापा-मम्मी और तनुजा आंटी सालों से एक-दूसरे को जानते थे. उन्होंने मुझे और काजोल को इंट्रोड्यूस कराया. उसने मुझे ऊपर से नीचे तक देखा और जोर-जोर से हंसने लगी. 5 मिनट, 10 मिनट.. आधे घंटे तक कौन किसी पर हंसता है. उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए और साथ में कुछ कुछ होता है, माइ नेम इज खान सहित कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.

ऐसी है अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी

काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं शॉट के लिए तैयार थी मैंने जब पूछा हीरो कौन कहां है तो किसी ने अजय की तरफ इशारा किया और बताया कि अजय वहां बैठे हुए हैं. मैं अजय से मिलने से पहले उनकी बुराई कर रही थी. फिर मुलाकात हुई और ये बातचीत दोस्ती में बदल गई. ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला. दोनों ने एक-दूसरे को चार सालों तक डेट किया और उसके बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. अजय और काजोल ने साल 1999 में शादी कर ली. उनके दो बच्चे भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *