Breaking News

जब एक ही शख्स को दिल दे बैठी थीं विद्या बालन और उनकी बहन, प्यार में कैसी हुई थी हालत

बॉलीवुड की खूबसूरत और जबरदस्त एक्ट्रेस विद्या बालन हमेशा से ही चर्चाओं में बनी रही हैं. अपनी फिल्म में एक्टिंग से लेकर पर्सनल लाइफ के लिए भी विद्या सुर्खियों में रही हैं. आज विद्या बालन का 40वां जन्मदिन है. लॉकडाउन के चलते इन दिनों सभी स्टार्स अपने घरों में बंद हैं, इसलिए घर में ही सारे सेलीब्रेशन किए जा रहे हैं. विद्या के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसे लोगों ने खूब सराहा और अपना प्यार दिया. विद्या की पर्सनल लाइफ में झांके में तो उन्हें कुछ साल पहले ही सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. जो इंडस्ट्री के काफी मशहूर प्रोड्यूसर हैं. फिलहाल दोनों के अभी कोई बच्चे नहीं हैं. हालांकि विद्या को देखकर ऐसा लगता भी है कि अभी वो बेबी प्लानिंग को लेकर कुछ खास मूड में नहीं हैं.

खैर विद्या की शादी की बात जब छिड़ी ही है तो इसी के साथ आपके सामने विद्या के एक और राज का खुलासा कर ही देते हैं. जिसके बारे में आपने शायद नहीं सुना होगा.vidya balanदरअसल हम बात कर रहे हैं उनकी शादी के पहले के लव अफेयर की, जो सक्सेज नहीं हुई. लेकिन विद्या की दरियादिली के बारे में सुनकर शायद उनके फैंस को अच्छा लगेगा.

दरअसल बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि विद्या जिसे प्यार करती थीं. उसी को उनकी बहन भी पसंद करती थी. इस बारे में खुद विद्या ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टीर नेहा में खुलासा किया था. विद्या ने इस दौरान बताया था कि उन्होंने अपना प्यार सिर्फ इसलिए त्याग दिया था, क्योंकि उनकी बहन भी उसी से प्यार करती थी. इतना ही नहीं विद्या ने तो ये भी कहा था कि वो अपने आपको शहीद की तरह महसूस करती हैं.vidya balanक्योंकि जिस समय उन्हें इस बारे में भनक लगी थी कि वो लड़का उनकी बहन को पसंद करता है, और तो और दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. तो उन्होंने सोचा शायद वो उनका (विद्या) जीजा बन सकता है. यही वजह थी कि उन्होंने अपने प्यार का गला घोंटने का फैसला कर लिया था. इसके बाद वो अपनी बहन और अपने प्यार से दूर हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *