Breaking News

जब ऋषि कपूर के लिए इरफान खान ने कही थी ऐसी बात, सुनकर रो देंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ये दो दिन बहुत बुरे साबित हुए है। दो दिनों में एक-एक करके इंडस्ट्री ने अपने दो शानदार कलाकारों को खो दिया। जो किसी बड़े झटके से कम नहीं है। बीमारी की वजह से 29 अप्रैल को शानदार एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। बुधवार दोपहर को अचानक आई इरफान खान के निधन की खबर से सब हैरान रह गए थे। लेकिन अगले दिन 30 अप्रैल को अचानक ऋषि कपूर के निधन की खबर भी सामने आई। जो लोगों के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। बॉलीवुड के शानदार दोनों अभिनेताओं का सफर एक साथ खत्म हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इरफान खान का वो बयान वायरल हो रहा है। जो उन्होंने ऋषि कपूर के लिए दिया था।

दरअसल ऋषि कपूर और इरफान खान फिल्म ‘डी डे’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम करने पर इरफान खान ने कहा था कि ये किसी बड़े सपने से कम नहीं है। इनता ही नहीं, उन्होंने अपने बयान में ऋषि कपूर को असाधारण कलाकार बताया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद हम सभी ऋषि कपूर के चारों और बैठ जाते थे क्योंकि उनके पास कई कहानियां होती थी और वो किस्से काफी मजेदार होते थे। जिसे सुनने में हमें भी मजा आता था। ऋषि कपूर के साथ इस फिल्म में काम करने किसी सपने के साकार होने से कम नहीं है। ऋषि कपूर के साथ काम करने से मेरा सपना सच हो गया था। जिसके बारे में मैं सोचा करता था।

बता दें कि फिल्म ‘डी डे’ में ऋषि कपूर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिलता जुलता एक किरदार निभाया था। तो वही इरफान खान इस फिल्म में रॉ एजेंट के रोल में नजर आए थे। गौरतलब है कि ऋषि कपूर और इरफान खान दोनों की कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। दोनों कलाकार इस बीमारी का इलाज करवा चुके थे लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *