Breaking News

‘जन आक्रोश यात्रा’ में कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ रही है बीजेपी

राजस्थान में (In Rajasthan) चल रही (Going On) भाजपा की जन आक्रोश यात्रा में (In BJP’s Jan Akrosh Yatra) कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocol) की धज्जियां उड़ रही है (Are Flouted) । स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की अपील के बाद भी भाजपा की जन आक्रोश रैली में नेता और समर्थक दोनों ही बिना मास्क के नजर आए ।

बुधवार देर शाम भाजपा द्वारा जारी की गई तस्वीरों में न तो मंच पर बैठे नेता कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते नजर आए और न ही रैलियों में आने वाले समर्थक। बुधवार को बांसवाड़ा में आयोजित की गई रैली में खुद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बिना मास्क के नजर आए। भाजपा राजस्थान में जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है। इस यात्रा के तहत राजस्थान में भाजपा कई जगहों पर सभाओं का आयोजन भी कर रही है ।

राजस्थान के हनुमानगढ़ में जिला कलेक्ट्रेट पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ राजस्थान में कांग्रेस के राज में उड़ रही कानून व्यवस्था की धज्जियों के बारे में बताया गया । भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के दौरान न मंच पर बैठे नेता कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और न ही रैलियों में आ रहे समर्थक।

इससे पहले बुधवार (21 दिसंबर) को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कहा था कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग किया जाए। पत्र में कहा गया था कि केवल टीकाकरण वाले लोग ही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हों।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन न होने की केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की हिदायत पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री को सिर्फ भारत जोड़ो यात्रा ही क्यों दिखाई दे रही है ? राजस्थान और कर्नाटक में बीजेपी खुद भी यात्राएं निकाल रही है। पार्टी ने कहा कि क्या केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने इन यात्राओं के आयोजकों को भी चिट्ठी लिखकर वैसी ही सलाह दी है, जो वो कांग्रेस नेताओं को दे रहे हैं ? कांग्रेस ने सरकार पर आरोप लगाया कि वो कोविड प्रोटोकॉल के नाम पर जानबूझकर भारत जोड़ो यात्रा को निशाना बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *