Breaking News

छत्तीसगढ़ CM भूपेश के बिगड़े बोल, ये योगी आदित्यनाथ नहीं, बुल्डोजर नाथ हैं…

उत्तर प्रदेश में विधानसभा के करीब आते ही राजनीतिक दल चुनावी सभा में मुखर हो गये हैं। गोरखपुर में कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर हो गये। बघेल ने कहा कि कबीर, बुद्ध, गोरखनाथ की धरती से दुनिया को संदेश गया है। नाथ सम्प्रदाय में वंचित और गरीबों को गले लगाने की परंपरा है, पर योगी जी गरीबों-वंचितों के घरों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं। ये योगी आदित्यनाथ नहीं, बुल्डोजर नाथ हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को कई बार बुलडोजर नाथ कहा ।

भूपेश बघेल ने कहा कि सरदार पटेल का सबसे बड़ा योगदान है कि देश आज एक दिखाई देता है। इंदिरा गांधी जी ने देश की अखंडता-एकता बनाई और पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए। इंदिरा गांधी को लोग गूंगी गुड़िया कहते थे। उन्होंने कहा कि वह अवसर पड़ने पर अपने खून की आहुति दे दी और गूंगी गुड़िया कहने वाले लोग उनको दुर्गा का अवतार कहने लगे। उन्होंने कहा कि हमारी बेटियां घर में झाड़ू भी लगती हैं और देश की बात आए तो दुर्गा भी बन जाती हैं। उन्होंने कहा कि यही बेटियां उत्तर प्रदेश से बीजेपी को भी झाडू लगा देंगी। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2500 रुपये क्विंटल धान बिक रहा है और यही दाम यूपी के किसानों को भी मिलना चहिए। यह महात्मा गांधी के पैर छूकर उनको गोली मारने वाले गोडसे की परंपरा के लोग हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार जिन योजनाओं की बात कह रही है, वे सभी कांग्रेस की देन हैं। गोरखपुर में एम्स की स्थापना का प्रस्ताव कांग्रेस की सरकार में लाया गया था। खाद कारखाना चलाने की पहल कांग्रेस ने की थी। गैस पाइपलाइन का ठेका कांग्रेस ने दिया था। उन्हांेने भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा कि अभी तक पाइपलाइन नहीं बन सकी। कांग्रेस के मैनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद ने अखिलेश यादव के कांग्रेस के भाजपा से मिले होने के आरोप पर कहा कि अखिलेश यादव कौन हैं। मैं उन्हें नहीं जानता हूं। जब संघर्ष की बारी आती है तो कांग्रेस वहां पर नजर आती है जबकि अखिलेश यादव अपने एसी कमरे में बैठे रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *