Breaking News

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, इस पार्टी के चुनाव चिह्न को किया फ्रीज

लोक जनशक्ति पार्टी हथियाने को लेकर चिराग पवन और पशुपति कुमार पारस के बीच चल रही तनातनी के बीच चुनाव आयोग ने पार्टी पर बड़ी कार्रवाई की है। चुनाव आय़ोग ने लोक जनशक्ति पार्टी का चुनाव चिह्न जब्त कर दिया है। लोक जनशक्ति पार्टी में एक बार फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। एक तफर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर सवाल पूछा है तो दूसरी ओर जेडीयू भी हमलावर है। ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता कृष्ण सिंह कल्लू का बयान सामने आया है।

भाजपा सर्टिफिकेट देने वाली कौन?

कृष्ण सिंह कल्लू ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि संजय जायसवाल सर्टिफिकेट देने वाले कौन होते हैं? वे चुनाव आयोग के कोई अधिकारी नहीं हैं। चिराग पासवान ही एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

जेडीयू नेताओं के पेट में दर्द, जनता दवाई देगी

वहीं एलजेपी ने जेडीयू पर भी हमला बोला है। प्रवक्ता कृष्ण सिंह ने कहा है कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कहते हैं कि कुछ लोग दिन में सपने देखते हैं। तो वे जान लें जेडीयू के नेताओं को 24 घंटे सपने में चिराग पासवान ही दिखाई देते हैं। जेडीयू के लोगों के पेट में बहुत दर्द है। आने वाले चुनाव में जनता उनको दवाई देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *