Breaking News

चादर के साथ माइशा और ईशान ने किया ऐसा रोमांटिक डांस, देखते ही शर्म से लाल हो गए घरवाले

‘बिग बॉस 15’ का आज ‘वीकेंड का वार’ है। इस ‘वीकेंड का वार’ में आज घरवालों का ऐसा रूप आपको दिखाई देगा जिसका अंदाजा आपको भी नहीं होगा। खास बात है कि ये सब तब होगा जब ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट्स और टीवी अभिनेत्री हिना खान घर के अंदर एंट्री लेंगी।

कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिना खान घरवालों के साथ टास्क कर रही हैं। इस टास्क में वो घरवालों को जोड़ी बनाकर टास्क में हिस्सा दिलवा रही हैं। दिलचस्प बात है कि कुर्सी पर बैठने वाला जो भी कंटेस्टेंट्स होगा वो मेल है।

इस टास्क में कुर्सी पर बैठने के अलावा जो दूसरा कंटेस्टेंट आएगा उससे सवाल पूछा जाएगा। जिसका जवाब घरवाले देंगे। अगर घरवाले सवाल का जवाब हां में देंगे तो कुर्सी पर बैठे मेल कंटेस्टेंस की वैक्स होगी। वीडियो में इस कुर्सी पर जय भानुशाली और करण कुंद्रा नजर आए।

इसके साथ ही वीडियो में हिना खान ने एक ऐसा टास्क करवाया जिसमें ईशान सहगल और माइशा अय्यर प्यार की हदें पार करते दिखे। वहीं करण कुंद्रा और निशांट भट की खास परफॉर्मेंस देखकर घरवालों कहने लगे कि इसी वजह से करण का इस घर में कोई लव एंगल नहीं बन पा रहा।

वीडियो में हिना खान ने ईशान और माइशा को बुलाया। उनसे कहा कि ‘गाना बजेगा और आप दोनों को डांस करते करते इस चादर को फोल्ड करना होगा।’ वीडियो में ये दोनों ‘लहू मुंह लग गया’ गाने पर डांस करते दिखे। इन दोनों के रोमांटिक डांस को देखकर सभी घरवाले शर्म से लाल दिखे। वहीं इसके बाद इसी गाने पर करण कुंद्रा और निशाट भट ने ऐसा डांस किया जिसे देखने के बाद सबको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। इन दोनों की डांस में गजब की केमिस्ट्री दिखी जिसे देखकर घरवालों के होश की उड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *