Breaking News

घोसी से सपा प्रत्याशी राजीव राय का बड़ा बयान कहा- मुझे मेरी जीत को लेकर जनता ने पूरी तरह से आश्वस्त कर दिया है

 यूपी की घोसी लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी राजीव राय ने जारी मतदान के बीच कहा कि हम बहुत आगे हैं। एकतरफा वोट हमें मिल रहा है। लोग इस सरकार से खुश नहीं हैं। इसके अलावा जो लोग सरकार से खुश हैं तो वो कैंडिडेट से खुश नहीं हैं। जिस प्रकार से इन्होंने तांडव मचाया हुआ था उसका जवाब देने के लिए जनता इंतजार कर रही थी। आज इनको जवाब मिलेगा। मुझे मेरी जीत को लेकर जनता ने पूरी तरह से आश्वस्त कर दिया है।

वहीं वोट करने के बाद बोले घोसी लोकसभा के सुभासपा के प्रत्याशी अरविंद राजभर ने कहा कि समस्त मतदाताओं को मैं धन्यवाद देता हूं। ये लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व है। मुझे मतदान करने में बहुत प्रसन्नता हुई। मेरा वोट देश की उन्नति, देश की प्रगति और देश के अन्दर रहने वाली आम जनमानस चाहें वो किसी भी धर्म, किसी भी जाति का हो उनके लिए मेरा ये वोट…सभी मतदाताओं से अपील है मोदी जी को फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जमकर वोट करें।

बता दें कि आज लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी चरण है। इस चरण में यूरी की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों में महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्ज़ापुर और रॉबर्ट्सगंज शामिल हैं। ये 13 सीटें महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, मऊ, बलिया, गाज़ीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्ज़ापुर और सोनभद्र जिलों में फैली हुई हैं।