Breaking News

घर से आ रही थी बदबू…पुलिस ने ताला तोड़ा तो उड़ गए होश

प्रयागराज में पति-पत्नी की हत्या की आशंका से सनसनी फैल गई. पड़ोसियों ने ताला बंद घर से बदबू आने की खबर पुलिस को दी. पुलिस जब घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो सिर्फ खून के निशान ही मिले. घऱ में मिले खून के निशान उस घर में रहने वाले दंपति के ही हैं या किसी और के, पुलिस इसकी तफ्तीश करने में जुट गई है. पति-पत्नी दो दिन से लापता हैं.

शिवकुटी के म्हन्दौरी में रहने वाले पति-पत्नी हाजी इरफान और उनकी पत्नी हुस्ना बेगम उर्फ मोइस फातिमा दो दिनों से घर से लापता हैं. बुधवार को उनके घर से बदबू उठी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस जब घर के अंदर दाखिल हुई तो अंदर का मंजर देखकर पुलिस वाले भी सन्न रह गये.

घर के अंदर कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ था जिसके बाद पुलिस ने घर की जांच की तो घर के अंदर कोई नहीं मिला. आशंका जताई जाने लगी कि दंपति की हत्या कर दी गई है.

मौके का मुआयना करने के बाद एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने कहा कि घर में खून के निशान किसी अनहोनी की ओर इशारा कर रहे हैं लेकिन दो लोगों की हत्या की गई है, ये कहना जल्दबाजी होगी. जिस दंपति के लापता होने की सूचना मिली है, पुलिस उसकी जांच कर रही है.

एसपी ने आगे बताया कि लापता दंपति का उनके भतीजे से ही पारिवारिक विवाद चल रहा था. पुलिस अब इस मामले की कई बिंदुओं से जांच कर रही है. पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वॉयड के साथ ही फील्ड यूनिट की टीम से भी जांच करवाई है. अफसरों का दावा है कि जल्दी ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *