Breaking News

घरेलू नौकरानी से मारपीट करने पर नोएडा में महिला वकील गिरफ्तार

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसायटी में (At Cleo County Society in Sector 120) घरेलू नौकरानी से मारपीट करने पर (For Assaulting Domestic Maid) महिला वकील (Woman Lawyer) शेफाली कौल (Shefali Kaul) को गिरफ्तार किया (Arrested) । एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पीड़िता के पिता पदम सिंह ने आरोपी शेफाली कौल पर अपनी बेटी के अपहरण और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मंगलवार को फेज-3 थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें शेफाली कौल ने 20 वर्षीय पीड़िता अनीता को बालों से पकड़कर लिफ्ट से घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि अनीता बचने की कोशिश कर रही है।

वायरल वीडियो के जवाब में पुलिस ने भी ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “नौकरानी के पिता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि फेज-3 थाना क्षेत्र के क्लियो काउंटी सोसाइटी में उनकी बेटी को बंधक बनाकर रखा गया था।”

इस बीच, कौल ने दावा किया है कि उसकी मेड ने उसके घर से सामान चुराया था और यहां तक कि खाने में उसने नींद की गोलियां भी मिला दी थीं। आरोपी ने यह भी दावा किया कि उसके पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज और सबूत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *