Breaking News

गोद में बैठकर यश दासगुप्ता संग नुसरत जहां ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

अपनी पर्सनल लाइफ और शादी को लेकर इन दिनों चर्चा में चल रही एक्ट्रेस और टीएमसी(TMC) सासंद नुसरत जहां(nusrat jahan) एक बार फिर सुर्खियो में आ गई हैं. अपने पहले पति निखिल जैन(Nikhil jain) से अलग होने के बाद से नुसरत के यशदास गुप्ता(yashdas gupta) संग अफेयर की खबरे सामने आ रही है.

वहीं हालही में नुसरत ने यश दास गुप्ता के साथ एक रोमांटिक फोटोशूट करवा कर इस बात को और हवा दे दी है. इस फोटोशूट में दोनों काफी रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीरे काफी वायरल भी हो रही है. बता दें  नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया(social media) पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। अब दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं।

Nikhil Jain Reveals he Asked Nusrat Jahan to Register Marriage But She  Avoided- Read His Full Statement

बता दें नुसरत ने पहले निखिल जैन से शादी की थी जिसको बाद में उन्होंने अवैध बता दिया था और निखिल से अलग हो गई थी. उसके बाद ही प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गई थीं। बता दें इसी साल 26 अगस्त को वो

TMC leader Nusrat Jahan's close friend and Actor Yash Dasgupta joins BJP |  NewsTrack English 1एक बेटे की मां बनीं है. जिसका नाम उन्होंने ईशान(ishaan) रखा है. इसके साथ ही वो बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता संग अफेयर की खबरें को लेकर भी काफी चर्चा में रही. उनकी डिलीवरी के समय भी यश उनके साथ ही थे.

बेटे के जन्म के बाद नुसरत जहां को बच्चे के पिता को लेकर भी खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया था लेकिन फिर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था। जिसके बाद उन्हें लोगो ने ट्रोल भी किया था.

वहीं नुसरत जहां ने हाल ही में यश के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिससे ये पता चल रहा है कि उन्होंने यशदास गुप्ता से शादी कर ली है। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी

TMC MP Nusrat Jahan's romantic photos with Yash Dasgupta go VIRAL - Check  out hereशादी की कोई जानकारी नहीं दी है। नुसरत ने एक इंटरव्यू में यश के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कई बातें कही थीं। नुसरत ने कहा कि क्या लोगों को पता है कि ये बच्चा शादी के बाद हुआ है या बिन शादी के?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *