Breaking News

‘गृह मंत्री अमित शाह पर आती है शर्म’, इस मुद्दे पर राजस्थान CM ने लगाया इल्जाम

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस (Congress) के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने हाल ही में भाजपा पर निशाना साधा है। यही नहीं, सीएम गहलोत ने यहां तक कहा कि उन्हें और उनके विधायकों को गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) पर शर्म आती है। सीएम गहलोत ने अपने हालिया बयान में कहा है कि भाजपा ने राजस्थान में सरकार गिराने की भरपूर कोशिश की। अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात के बाद हमारे विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें गृह मंत्री के रूप में अमित शाह को देखकर शर्म आती है।

गहलोत ने भाजपा को लेकर आगे कहा, ‘एक समय था जब सरदार पटेल गृह मंत्री थे और अब वो हैं। भाजपा आश्वासन दे रही थी कि उन्होंने पांच अलग-अलग सरकारों को गिरा दिया है और यह छठा होगा। भाजपा इस तरह की साजिश कर रही है।’ बता दें कि, 5 दिसंबर को सिरोही जिले में गहलोत ने कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया। गहलोत ने यहां तक कहा कि बीजेपी ने पूरे देश में भवन बनाए हैं, उनके लिए दिल्ली से पैसा आता है।

बता दें कि, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराए जाने के बाद राजस्थान सरकार गिराए जाने की फिराक में भाजपा थी। सचिन पायलट की नाराजगी के बाद तो सभी को लगा ही था कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी, और भाजपा अपनी सरकार बनाएगी। लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को काफी समझाया और उन्हें पार्टी में अच्छा पद देने का आश्वासन भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *