Breaking News

गुवाहाटी में भीषण हादसा, बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो; 7 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की मौत

असम के गुवाहाटी के जलुकबाड़ी इलाके में रविवार देर रात हुए बड़ा सड़क हादसा हो गया। इसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है हादसे में जान गंवाने वाले लोग एक स्कॉर्पियो कार में सवार थे, उनकी गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर पर टकरा गई थी। गुवाहाटी के संयुक्त पुलिस आयुक्त थुबे प्रतीक विजय कुमार ने मीडिया को बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक पुलिस ने पाया है कि मरने वाले छात्र हैं। यह घटना जलुकबाड़ी इलाके में हुई थी।

पुलिस ने बताया कि ये भीषण सड़क हादसा जलुकबाड़ी फ्लाईओवर पर रविवार रात को हुआ. इस सड़क हादसे में असम इंजीनियरिंग कॉलेज (एईसी) के कम से कम सात छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि छात्र एक स्कॉर्पियो कार में यात्रा कर रहे थे. सड़क दुर्घटना स्कॉर्पियो कार के चालक के गाड़ी पर कंट्रोल खो देने के बाद हुई. जिसके बाद स्कॉर्पियो जलुकबारी फ्लाईओवर रोड पर खड़ी एक बोलेरो डीआई पिकअप वैन से टकराने के बाद एक डिवाइडर से टकरा गई.

जलुकबाड़ी फ्लाईओवर रोड एक्सीडेंट में मारे गए छात्र-छात्राएं को पहचान गुवाहाटी से अरिंदम भवाल और नियोर डेका, शिवसागर से कौशिक मोहन, नागांव से उपांग्शु सरमाह, माजुली से राज किरण भुइयां, डिब्रूगढ़ से इमोन बरुआ और मंगलदोई से कौशिक बरुआ के रूप में की गई है. शुरुआत में मिली जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना के समय स्कॉर्पियो कार में दस लोग सवार थे. दस में से सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को गंभीर हालत में तुरंत गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया. घटना के बाद वहां पहुंची पुलिस छात्रों की जान नहीं बचा सकी, क्योंकि उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.