Breaking News

गुरुजी को प्यार में मिला धोखा, लड़की समझकर करते रहे लड़के से प्यार की बातें, ऐसे खुली पोल

प्यार की अजब-गजब कहानियां बहुत सुनी होंगी. लेकिन जो मामला अमरोहा जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के दो गांव से सामने आया है. वो सिर्फ हैरान नहीं बल्कि हंसाता भी है. दरअसल, यहां गुरुजी प्यार में धोखा खा बैठे. जिस प्रेमिका से गुरुजी पिछले एक साल से हर दिन घंटों बात करते थे वो प्रेमिका लड़की नहीं बल्कि लड़का निकला. जिसके बाद गुरुजी के होश उड़ गए. क्योंकि एक साल से गुरुजी लड़की बने लड़के से प्यार भरी बातें करते थे और दोनों के बीच हर दिन घंटों बातें होती थीं और तो और जीन-मरने की भी कसमें खाई जाती थीं. लेकिन जब भांडा फूटा तो लात घूंसे जमकर चले.

गुरुजी को मिला धोखा
एक साल से लड़की बनकर लड़के से बात कर रहे गुरुजी का मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने दोनों के बीच समझौता कराया. बताया जा रहा है कि, साल भर पहले इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. गांव निवासी एक युवक पड़ोसी गांव के प्राइवेट शिक्षक से युवती बन कर बात करता था और महीनों बातें करने के बाद गुरुजी अपना दिल हार बैठे थे. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया और जीने-मरने की कसमें खाई जाने लगी. प्यार इस कदर बढ़ा कि, बात करने के लिए फोन का रिचार्ज भी गुरुजी कराने लगे और कई बार शॉपिंग के लिए पैसे भी ट्रांसफर किए.

कैसे हुआ भंडाफोड़
प्यार भरी बातें और पैसों के लेन-देन के बाद जब शुक्रवार दोपहर बाद आरोपी युवक ने गुरुजी को फोन किया और कहा कि, कुछ देर बाद वह उनके गांव जा रही है तो गुरुजी बेचैन हो गए. गुरुजी अपने प्यार से मिलने के लिए बताई गई जगह पर हाजिर हो गए. इसके बाद गुरुजी ने लड़की को फोन लगाया और आरोपी युवकी लड़की की आवाज में बात करते हुए गन्ने के खेत से निकलकर गुरुजी के सामने आया. जिसे देख गुरुजी की आंखें फटी की फटी रह गई. क्योंकि गुरुजी को कई सारे अरमानों के साथ मिलने पहुंचे थे लेकिन जब उन्हें असलियत पता चली तो जमकर हंगामा हुआ.

पुलिस ने कराया समझौता
जब गुरुजी के सामने भंडाफोड़ हुआ तो दोनों के बीच लात घूंसे चलने लगे. मामला बढ़ा तो दोनों तरफ के समर्थक घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस भी मौके पर पहुंची. पहले तो पुलिस भी मामला सुन हैरान रह गई लेकिन मामला ना बढ़े इसके लिए दोनों को समझौता कराने थाने लेकर गए. थाने में गांव के प्रधान समेत कुछ सम्मानित लोग भी आ गए. जैसे-तैसे दोनों पक्षों का समझौता कराया गया. लेकिन ये मामला सिर्फ गांव में नहीं बल्कि आसपास के गांवों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *