Breaking News

खूबसूरती में एक्ट्रेस से कम नहीं सनी देओल की पत्नी, लाइमलाइट से रहती हैं दूर, संभालती हैं ये जिम्मेदारी

सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था, जिसकी खूब चर्चा हुई. सनी देओल, उनके बेटे करण देओल-राजवीर देओल और पिता धर्मेंद्र पूरा परिवार अक्सर लाइमलाइट में रहता है. लेकिन, खुद सनी की मां प्रकाश कौर और पत्नी पूजा देओल बड़े पर्दे और कैमरों की दुनिया से दूर ही रही हैं. खासकर, पूजा कैमरे से कोसो दूर हैं. सनी देओल के बेटों, मां-पिता के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन हम आपको आज बताने जा रहे हैं उनकी पत्नी पूजा के बारे में. वो क्या करती हैं, कहां रहती हैं जैसी तमाम बातें, जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे.

लाइमलाइट से दूर रहने वाली पूजा देओल भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. सनी ने लंबे समय तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा था. लेकिन, बाद में उन्होंने अपनी पत्नी से दुनिया को रुबरु करा ही दिया. पूजा मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली हैं. उनके पिता इंडियन और मां ब्रिटिश नागरिक हैं. उनकी पढ़ाई भी लंदन से ही हुई है. पूजा भले ही लाइमलाइट से, फिल्मों से दूर रहीं, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

पूजा देओल पेशे से एक राइटर हैं. जी हां, आप बिलकुल सही पढ़ रहे हैं. पति सनी देओल की ‘यमला पगला दीवाना’ के लिए स्क्रीन प्ले पूजा ने ही लिखा था. सनी से पूजा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर शादी का फैसला ले लिया. शादी से पहले सनी अक्सर पूजा से मिलने लंदन पहुंच जाते थे. फिल्मी परिवार से होते हुए भी पूजा ने खुद को चकाचौंध से काफी दूर रखा है.

पब्लिक डोमेन में भी पूजा की बेहद कम तस्वीरें मौजूद हैं. लेकिन, अब तक उनकी जो भी तस्वीरें सामने आई हैं, एक बात तो साफ है कि सनी देओल यूं ही पूजा पर फिदा नहीं हुए. वे खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं. जी हां, देओल फैमिली की बड़ी बहू खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं, लेकिन ग्लैमरस इंडस्ट्री से दूर वह सिंपल रहना पसंद करती हैं. शादी के बाद से ही पूजा अपनी घरेलू जिम्मेदारियां संभाल रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *