Breaking News

खूबसूरती बन रही है नौकरी में रूकावट, मॉडल का कहना, ‘मुझे देखकर लोग नर्वस हो जाते हैं’

किसी भी इंसान को नौकरी नहीं मिलने के कई कारण होते हैं. कई बार इंटरव्यू अच्छा नहीं जाता, कई बार टास्क में परफॉरमेंस सही नहीं होती. कई बार कंपनी द्वारा दिए जा रहे पैसे शख्स को कम लगते हैं तो कई बार उसकी स्किल्स और क्वालिफिकेशन (Skills and Qualification) उस जॉब के अनुकूल नहीं होती. ऐसे ही और भी कई कारण हो सकते हैं किसी भी शख्स के किसी जॉब में सेलेक्ट नहीं होने के. लेकिन एक मॉडल ने अपनी बेरोजगारी की ऐसी अनोखी वजह बताई कि लोग सोचने पर मजबूर हो गए. दरअसल इस मॉडल का कहना है कि उसे खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से सामान्य नौकरी भी नहीं मिल पा रही है.

दुनियाभर में बेरोजगारी (Unemployment) एक बड़ी समस्या है और इसके पीछे कई कारण हैं. पर अमेरिका की एक मॉडल के मुताबिक उसे नौकरी न मिलने का कारण बेहद ही अजीब है. एमी कुप्स (Amy Kupps) नाम की ये मॉडल स्टूडेंट्स को पढ़ाने का काम करती थीं. लेकिन जब उनके पैरेंट्स को पता चला कि वह एक OnlyFans अकाउंट चलाती हैं, तो उन्हें ये जॉब छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस जॉब को छोड़ने के बाद 32 साल की एमी कुप्स का कहना है कि उसके लिए अब एक सामान्य नौकरी ढूंढना मुश्किल हो गया है. ऐसा इसलिए है क्योंकि उसके शानदार लुक की वजह से इंटरव्यू में दिक्कत आती है.

मॉडल एमी का कहना है कि जरुरत से ज्यादा स्टनिंग होना हमेशा मेरे लिए एक प्रॉब्लम रही है. उनके मुताबिक अब मैं अपने आप में इतना आत्मविश्वासी हो गई हूं कि मुझे लगता है मैं उन लोगों को ही डराती हूं जो मेरा इंटरव्यू लेते हैं. एमी के मुताबिक, ‘ टीचिंग से पहले मैं एक स्टोर में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई. जब मैं मैनेजर के ऑफिस में गई तो वह मेरे चेस्ट और चेहरे को घूरता रहा. उसके चेहरे पर पसीना था और वो कांप रहा था.’ मॉडल ने दावा किया कि वो कुछ देर के लिए वहां से चला गया और जब लौटा तो मेरी तारीफ करते हुए मुझे जॉब देने से मना कर दिया.

एमी कुप्स के मुताबिक, पिछले कुछ समय से वो जहां भी इंटरव्यू के लिए गईं, वहां लोग उन्हें सिर्फ घूरते-देखते ही रहे. एमी का कहना है कि उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण मर्द उन्हें देखकर नर्वस हो जाते हैं. शायद इसलिए ही उन्हें कहीं भी जॉब नहीं मिल पा रही है. हालांकि, एमी कुप्स को मॉडलिंग करना पसंद है, लेकिन उनका कहना है कि वह अब कुछ स्थायी करना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *