Breaking News

खून से लाल हुई सड़क- 7 लोगों की मौत 25 से ज्यादा घायल, कोहरे के कारण बस और ट्रक की टक्कर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी है। यह हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुआ बताया जा रहा है। अभी तक की जानकारी में बताया गया है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है।

 

जानकारी के अनुसार थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर सुबह एक बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है जिसमें 7 लोगों की मौत हुई है और 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।

बता दें कि जनवरी के आखिर में भी उत्तर भारत में कोहरे और ठंड का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश, बिहार सहित कई राज्यों में शीतलहर और कोहरा ठंड का सबब बना हुआ है। कोहरे के चलते विजिबिलटी काफी कम दर्ज हो रही है, जिसका असर ट्रेनों की रफ्तार पर भी पड़ रहा है। उत्तर भारत के अधिकतर राज्यों में तापमान सामान्य से कम दर्ज किया जा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम के अधिकतर इलाके घने कोहरे की चादर में लिपटे हैं। जबकि, मध्य प्रदेश, झारखंड और ओडिशा में हल्के से मध्यम कोहरा छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *