Breaking News

कोहली की यह पाकिस्तानी चहेती मांगती है ‘मुझे विराट दे दो, प्लीज मुझे विराट दे दो’

संगीत, कला और सौन्दर्य को देश और धर्म की सीमा में नहीं बांधा जा सकता है। कला और सौन्दर्य को चाहने वाले उसकी कीमत, इज्जत हर देश में करते हैं। ऐसा ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक हैं। विराट कोहली की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। विराट की एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने हो जाते हैं। अपने अंदाज की वजह से विराट कोहली लड़कियों में भी काफी प्रसिद्ध हैं। पाकिस्तान की ऐसी ही एक फैन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था। विराट कोहली की इस फैन का नाम है रिजला रेहान।

ज्ञात हो कि रिजला रेहान ( Rizla rehan) एक पाकिस्तानी नागरिक हैं और उन्होंने तब सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने कहा था कि ‘मुझे विराट दे दो’। रिजला रेहान क्रिकेट पर बहुत बारीकी से नजर रखती हैं। क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें दुबई में 2018 एशिया कप में भी देखा गया था। वह ज्यादातर अपने खिलाड़ियों का मैच देखने जाती हैं। 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले रिजला मैनचेस्टर में थी और टीम इंडिया को सपोर्ट कर रही थी। एक पाकिस्तानी लड़की का भारतीय टीम को सपोर्ट करना सबको हैरान कर दिया था। रिजला को भारतीय मीडिया में खूब प्रसिद्धि मिली।

Rizla rehan

भारत और न्यूजीलैंड के घमासान से पहले एक इंटरव्यू में रिजला ने दावा किया था कि उन्होंने पहले से ही मैच के टिकट खरीद लिए हैं। उन्हें लगता है कि पाकिस्तान टॉप 4 में आने में कामयाब होगा। 2019 वर्ल्ड कप के दौरान रिजला से एक साक्षात्कार में पूछा गया था कि एक ऐसी चीज जो वो पाकिस्तान को टीम इंडिया की तरफ से तोहफे में देना चाहेंगी। तब रिजला ने कहा था कि ‘मुझे विराट दे दो, प्लीज मुझे विराट दे दो’ं। रिजला ने भारतीय क्रिकेट टीम और खिलाड़ियों की दक्षता की तारीफ की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *