Breaking News

कोहरे की वजह से 22 वाहन आपस में टकराए, एक दर्जन घायलों को पहुंचाया हॉस्पिटल

हरियाणा के यमुनानगर के पास आज सुबह भीषड़ सड़क हादसे में एक के बाद एक करीब 22 वाहन आपस में टकरा गए. यह हादसा अंबाला-सहारनपुर हाईवे पर हुआ है. हादस में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. हादसे की वजह कोहरे को बताया जा रहा है. हाईवे पर सुबह-सुबह इतना कोहरा था कि विजिबिलिटी जीरो हो गई थी. इसी वजह से सामान्य रफ्तार पर चल रही गाड़ियां आपस में टकरा गईं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों की मदद की.

जानकारी के अनुसार यह हादसा यमुनानगर के औरंगाबाद गांव के पास हुआ है. यहां पर कोहरे की वजह से सुबह से ही हाईवे से गुजरने वाले लोग रेंग-रेंग कर गाड़ियां चला रहा थे. इसी बीच कुछ गाड़ियों की अचानक टक्कर हो गई. टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए. कुछ गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं. हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया गया. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को सड़क से हटाना शुरू कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ‘शायद 10-15 वाहन आपस में टकराए थे. हम लोगों से अपील करते हैं कि वह कोहरे के मौसम में वाहनों को धीरे-धीरे चलाएं.’ मिली जानकारी के अनुसार कोहरे की वजह से कई जगहों से वाहनों के आपस में टकराने की खबरें सामने आ रही हैं.

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह करीब 5 बजे चौक से नोएडा जाने वाली सड़क पर 2 यात्री बसें आपस मे टकरा गईं. यह हादसा नोएडा सेक्टर 157 मे हुआ है. एक बस जिसका नंबर MP 04 PA 3234 मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी. वहीं दूसरी बस जिसका नंबर UP 17 AT 6460 प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी. इस हादसे में अस्पताल में इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई. घायलों में 3 लोगों को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती किया था. वहीं 10 अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *