Breaking News

कोर्ट में नहीं पेश हुईं KANGANA RANAUT, वकील ने बताया एक्ट्रेस में दिख रहे कोरोना के लक्षण

गीतकार जावेद अख्तर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है. इसी कारण आज इस मामले में आज उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना था. पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस बारे में बताया कि उनकी तबियत ठीक नही हैं. उनके वकील ने कोर्ट से कंगना की पेशी से छूट देने की मांग भी की.

थलाइवा के प्रमोशन के दौरान बिगड़ी कंगना की तबियत

कंगना के वकील ने उनके कोर्ट में पेश ना होने के कारण के बारे में बताया कि फ़िल्म ‘थलाइवा’ के प्रमोशन के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई. उनमें कोविड-19 के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं. कंगना के वकील ने डॉक्टर का मेडिकल सर्टिफिकेट भी कोर्ट के सामने रखा है. लेकिन फिर भी, कंगना कोजावेद अख्तर की ओर से मानहानी केस में पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन - javed  akhtar defamation case kangana ranaut has been summoned jsrwntकोर्ट का सामना करना पड़ सकता है. कंगना के वकील ने कोर्ट के सामने बोला कि शिकायतकर्ता के वकील जयकुमार भारद्वाज का आरोप गलत है कि इस मामले की सुनवाई होने में देरी की जा रही है.Kangana Ranaut: जावेद अख्तर मानहानि मामला: कंगना रणौत की बढ़ीं मुश्किलें,  जमानती वारंट जारी - Entertainment News: Amar Ujalaउन्होंने कहा कि, “कंगना को कोविड टेस्ट कराना है.” उन्होंने सवाल किया कि अगर वह यहां आई और पॉजिटिव पाई गई तो? दो इंजेक्शन लेने के बाद भी लोग पॉजिटिव पाए गए है.

जावेद अख्तर ने बोली ये बात

जावेद अख्तर के वकील जयकुमार भारद्वाज ने बोला कि, “कई बार नोटीस देने के बाद भी वो नहीं आ रही है. इस केस को जानबुझकर डिले करने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहे हैं.” उन्होंने इसके आगे कहा कि, “कंगना को किसी कोर्ट सेKanaga Ranaut Javed Akhtar | Magistrate Court Records Bollywood Lyricist  Javed Akhtar Statement | जावेद अख्तर ने अदालत में दर्ज कराया बयान, एक्ट्रेस  बोलीं- ड्रग माफिया के खिलाफ लड़ ...प्रोटेक्शन नहीं मिला है. सात से आठ सुनवाई में कंगना नही आई.” उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि “जानबुझकर कंगना की तरफ से केस को डिले करने की कोशिश की जा रही है. न्यायिक व्यवस्था का सम्मान नहीं किया जा रहा है.”

जज ने कही ये बात

जज ने बोला कि हम 20 सितंबर तक सुनवाई टाल रहे हैं, इसके बाद भी अगली डेट तक कंगना नहीं आती हैं, तो उनके लिए अरेस्ट वॉरंट जारी किया जाएगा. ज्ञात हों कि पूरी सुनवाई के दौरान जावेदअख्तर कोर्ट रुम में मौजूद थे. शबाना आज़मी पीछे बैठकर पूरी कोर्ट प्रक्रिया को देख रहीं थीं.

ज्ञात हों कि बीते हफ्ते मानहानि के इस मामले को रद्द करने के लिए कंगना की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. कोर्ट के जस्टिस रेवती मोहिते डेरे ने दोनों वकीलों की दलील सुननेके बाद याचिका को ख़ारिज कर दिया था. जावेद अख्तर का ये आरोप है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर उनकी इज्जत को चोट पहुंचाने वाली बातें कही हैं. जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिए गए उनके टीवी इंटरव्यू का जिक्र किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *