Breaking News

कोरोना से मरती प्रजा को छोड़ 20 ‘सुंदरियों’ के साथ भागे राजा, विदेश में ले रहे मजा !

कोरोना वायरस महासंकट के बीच थाइलैंड के राजा महा वाजिरालोंगकोर्न ऊर्फ राम दशम एक बार फिर से 20 ‘सेक्‍स सोल्‍जर’ के साथ जर्मनी भाग गए हैं। ये सभी खूबसूरत महिलाएं जर्मनी के एक आलीशान होटल में बनाए गए राजा महा वाजिरालोंगकोर्न के ‘हरम’ रहेंगी। इन सभी महिलाओं को सेना की रैंक दी गई है। इससे पहले थाई राजा कुछ समय के लिए देश लौटे थे और कोरोना पीड़‍ितों के साथ मुलाकात के बाद एक बार फिर से जर्मनी चले गए हैं।

जर्मनी के अखबार बिल्‍ड के मुताबिक महा वाजिरालोंगकोर्न ऊर्फ राम दशम ने दक्षिणी जर्मनी के अल्‍पाइन होटल में शरण ली है। इस होटल को अब थाइलैंड के राजा के महल की तरह से ही सजा द‍िया गया है। राजा महा ने होटल का चौथा फ्लोर बुक किया गया है। इस होटल में राजा के ‘आंनद’ लेने के लिए एक खास कमरा या ‘हरम’ बनाया गया है। दावा किया जाता है कि इस कमरे में राजा 20 सेक्‍स सोल्‍जर्स के साथ मनोरंजन करते हैं।

इस कमरे को थाइलैंड से खासतौर से मंगाए गए सोने और चांदी की बहुमूल्‍य वस्‍तुओं से सजाया गया है। बिल्‍ड की रिपोर्ट के मुताबिक राजा महा की ‘सेक्‍स सोल्‍जर्स’ को सैन्‍य यूनिट की तरह से इकट्ठा किया गया है। इसे SAS कहा जाता है। यह ब्रिटेन की स्‍पेशल की फोर्स की तरह से हैं जिनका लक्ष्‍य ‘जीतना’ है। इन सेक्‍स सोल्‍जर्स की रैंक होती है जो S001 से शुरू होकर S020 तक जाती है। इन्‍हें मेजर जैसी उपाधि भी दी गई है।

20 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक थाई राजा ने एक साल के लिए इस होटल को बुक कर लिया है। राजा महा ऐसे समय पर छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं जब थाइलैंड कोरोना के कहर से जूझ रहा है। राजा के कोरोना संकट में छोड़कर विदेश भाग जाने से देश में हजारों लोग काफी गुस्‍से में हैं। बड़ी संख्‍या में लोग सोशल मीडिया पर राजा की आलोचना कर रहे हैं। यह तब है जब थाइलैंड में ईश्‍वर की संज्ञा दी जाती है और राजा की आलोचना करने पर 15 साल तक जेल हो सकती है। थाइलैंड में ‘हमें राजा की क्‍या जरूरत’ ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि थाइलैंड के राजा वाजिरालोंगकोर्न ने अपने राजतिलक से ठीक पहले अपनी बॉडीगार्ड सुथिदा तिदजई से शादी रचाई थी। वाजिरालोंगकोर्न को बौद्ध और ब्राह्मण समारोह में आधिकारिक रूप से ताज पहनाया गया। राजा वाजिरालोंगकोर्न की इससे पहले तीन शादियां हो चुकी हैं, जिससे उनके 7 बच्चे हैं। उनका तीनों पत्नियों से तलाक हो चुका है। थाइलैंड की नई रानी सुथिदा तिदजई राजा वाजिरालोंगकोर्न की सिक्यॉरिटी यूनिट की कमांडर थीं। दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *