Breaking News

कोरोना काल में काम नहीं मिला तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को करनी पड़ी वेश्यावृत्ति, अब सेक्स रैकेट में हुई गिरफ्तारी

कोरोना की मार ने लोगों को लाचार कर दिया है। रोजगार छिनने के साथ लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है। फिल्म जगत् भी इस समस्या से जूझ रहा है। महिला कलाकारों को अपना पेट भरने के लिए जिस्मफरोशी के धंधे में उतरना पड़ गया। ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 1 ने टीम ने बुधवार दोपहर ठाणे के पाचपाखडी इलाके में एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट में दो ऐसी महिलाओं को पकड़ा है जो बाॅलीवुड से हैं। पुलिस ने मौके से दो अभिनेत्री, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। महिलाओं ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

महिलाओं ने पुलिस से बताया कि दोनों अभिनेत्रियों के पास लॉकडाउन में काम नहीं था। ऐसें में महिलाओं के पास पैसों का संकट खड़ा हो गया और उन्होंने देह व्यापार को अपना लिया। दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं। वेश्यावृत्ति के लिए महिलाओं ने ठाणे शहर को चुना। फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक रात की कीमत दलालों ने ग्राहकों से लाखों रुपये मांगी थी। निर्धारित समय के अनुसार दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी नटराज सोसायटी में आयीं। दोनों महिलाओं के आने के साथ ही पुलिस को मिल गई और मौके पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने रेड कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के दौरान पुलिस ने दो अभिनेत्री समेत दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कहना है यह एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट है। गिरफ्तारी के बाद दोनों अभिनेत्रियों ने पुलिस को बताया कि कोरोनो काल में उनके पास काम नहीं था। उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी। कहीं से कोई मदद नहीं मिल पा रही थी। इसलिए मजबूरी में उन्हें देहव्यापार के पेशे में उतरना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *