Breaking News

कैडबरी की गुड़िया है फैमिली मैन-2 की ‘घृति’, अब अश्लेषा बन गयी है ‘पगलैट’

बाॅलीवुड में इनदिनों फैमिली मैन-2 की चर्चा खूब हो रही है। फैमिली मैन -2 को भी पहले सीजन की तरह पसंद किया जा रहा है। अपने तथ्य और प्रस्तुति की वजह से इसका साउथ इंडिया में कुछ जगहों पर विरोध भी हो रहा है। शो के सभी किरदारों ने अपनी पात्रता के साथ शानदार काम किया है। वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी की बेटी धृति का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री अश्लेषा ठाकुर ने किया है। अश्लेषा अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं।

इस काम से अभिनेत्री के के चहेतों की संख्या बढ़ी है। अश्लेषा पहले भी टीवी पर विज्ञापन और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी की बेटी धृति का रोल प्ले कर के ही मिल रही है। अश्लेषा की उम्र 16-17 साल है। अश्लेषा के घर का नाम महक है। आप अश्लेषा को टीवी पर कई सारे विज्ञापनों में भी पहले देख चुके हैं। अष्लेशा हिमालया, किसान, कैडबरी और बजाज एलक्ट्रॉनिक्स का एड करती नजर आ चुकी हैं।

Ashlesh thakur 1

अश्लेषा टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने जी टीवी के सीरियल शक्ति आस्तित्व के एहसास की सीरियल से अपना डेब्यू किया। साल 2017 में ही वे फिल्म जीना किसी का नाम है में नजर आईं और अपना बॉलीवुड में कदम रखा। अश्लेषा वर्तमान में सान्या मल्होत्रा की फिल्म पगलैट में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनका रोल छोटा सा था मगर दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं।

द फैमिली मैन 2 में अश्लेषा एक स्कूल गर्ल के रोल में हैं जिसका अपनी उम्र से बड़े लड़के के साथ अफेयर है। धृति का किरदार वेब सीरीज में बहुत ही महत्वपूर्ण है। छोटी सी उम्र में भी अश्लेषा ने षानदार अभिनय किया है। अब उन्हें निर्देर्शक के पैमाने पर खरा उतरना है। हालांकि द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में भी उनके कैरेक्टर को और एक्सपैंड किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *