Breaking News

केजरीवाल बोले- जब से मनीष सिसोदिया के यहां रेड मारी है, गुजरात में 4 परसेंट वोट बढ़ गया

आबकारी नीति में घाटाले के आरोपों से घिरे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बयान दिया है. केजरीवाल ने विधानसभा में संबोधन के दौरान कहा कि आरोप लगा कि मनीष सिसोदिया शराब नीति में पैसे खा गए. लेकिन सीबीआई ने 14 घण्टे तक सब ढूंढ़ा, 6-7 घण्टे गहन पूछताछ की, संतुष्ट होकर गए. फिर इनके गांव गए, फिर लॉकर चेक किया, वहां 70-80 हजार के छोटे मोटे गहने मिले और कुछ नहीं मिला.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि जब से मनीष सिसोदिया के यहां रेड मारी है, तब से गुजरात में 4 परसेंट वोट बढ़ गया और जिस दिन गिरफ्तार करेंगे, तो 6 परसेंट और वोट बढ़ जाएगा. आज गुजरात मे सिर्फ दो पार्टियां हैं. एक कट्टर ईमानदार पार्टी और एक कट्टर बेईमान पार्टी. कट्टर ईमानदार पार्टी जनता के लिए स्कूल अस्पताल बनाती है, देश से प्यार करती है, कट्टर बेईमान पार्टी दोस्तों के लिए काम करती है. उनके आधे से ज्यादा अनपढ़ लोग हैं, कट्टर बेईमान पार्टी के पास आईआईटी से पढ़े लोग हैं. डिग्री असली है. कट्टर बेईमान पार्टी को पता चल जाए किसी ने बलात्कार किया है, उसे पार्टी में शामिल कराने चले जाते हैं. कट्टर ईमानदार पार्टी भारत को दुनिया का नम्बर वन बनाना चाहती है.

 

विधानसभा में संबोधन के दौरान केजरीवाल ने कहा कि मनीष के घर में रेड में कुछ भी नहीं मिला. सीबीआई वाले भी अच्छे लोग हैं. जाते-जाते उनसे कह रहे थे कि कुछ नहीं मिला, लेकिन ऊपर से प्रेशर इतना है कि एकबार तो गिरफ्तार करना पड़ेगा आपको. एकबार फिर से प्रधानमंत्री ने मनीष सिसोदिया को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे दिया. हमारे 49 विधायकों पर 69 केस कर दिए. उनमें से 35 केस पेंडिंग हैं. 16 मुझपर किए थे, 12 में बरी हो गए. 13 केस मनीष पर किए, 10 में बरी हो गए. सत्येंद्र जैन पर 4 केस किए थे, 2 में वह भी बरी हो गए हैं. इन्होंने कहा कि बसों की खरीद में, शराब में, स्कूल में मोहल्ला क्लिनिक में, अस्पतालों में घोटाला हो गया, लेकिन जांच में कुछ नहीं मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *