Breaking News

किस्मत के धनी होते हैं वे लोग जिनका नाम अंग्रेजी के Q अक्षर से होता है शुरू

अंक ज्योतिष के अनुसार, नाम के पहले अक्षर यानी अल्फाबेट से किसी भी व्यक्ति के चरित्र के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष के मुताबिक Q अक्षर का भाग्य अंक 8 होता है।आज हम आपको बताएंगे कि जिन लोगों का नाम Q अक्षर से शुरू होता है उनका स्वभाव और चरित्र कैसा होता है.

1. जिन लोगों का नाम अंग्रेजी के Q अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोग जीवन में ज्यादा कुछ पाने की इच्छा नहीं करते, लेकिन किस्मत से इन्हें सब कुछ मिलता है।

2. ये स्वभाव से सच्चे और ईमानदार होते हैं। नेचर से काफी क्रिएटिव होते हैं। अपनी ही दुनिया में खोए रहते हैं।

3. प्यार की बात करें तो ये अपने साथी के साथ नहीं चल पाते, कभी विचारों में तो कभी काम में असमानता इन्हें झेलना ही पड़ता है।
4. जिन लोगों का नाम Q अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोग काफी रचनात्मक किस्म के होते हैं। इनके दिमाग में हमेशा कुछ न कुछ नया विचार चलता रहता है। यह हाथ पर हाथ रख कर बैठना पसंद नहीं करते हैं।
5. जिन लोगों का नाम Q अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोग किसी काम को बेहद व्यवस्थित तरीके से करना पसंद करते हैं। जीवन पर प्रति इनका नजरिया काफी दार्शनिक किस्म का होता है।
6. जिन लोगों का नाम Q अक्षर से शुरू होता है, ऐसे लोग अपने दुःख और परेशानियों को आसानी से दूसरों से साझा नहीं करते हैं। इनका प्रयास होता है कि हर कोई इनसे खुश रहे।
7. ऐसे लोग अक्सर अकेले ही रहना पसंद करते हैं। ये हमेशा अपनी दुनिया में ही खोए रहते हैं। बाकी दुनिया से ऐसे लोग कम ही मतलब रखते हैं।
8. ऐसे लोग एक अच्छे दोस्त और मार्गदर्शक साबित होते हैं, अगर ऐसे लोग आपके दोस्त हैं तो आपको इनसे काफी कुछ नया और रचनात्मक सीखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *