Breaking News

कल्याण सिंह अभी जिंदा हैं, परिवार ने दिया स्पष्टीकरण-अफवाहों पर ध्यान न दें लोग

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की मौत की अफवाह कोरी अफवाह निकली। कल्याण सिंह अभी जिंदा हैं। कल्याण सिंह के पोते संदीप सिंह ने कहा कि आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें, आदरणीय बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य हैं और जल्द अस्पताल से घर आएंगे, आप सभी का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बाबूजी के साथ है, जय श्री राम।

कल्याण सिंह की तबीयत कुछ दिनों से खराब है और उन्हें संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया है। उनकी सेहत को लेकर बीजेपी के छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक चिंतित हैं। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। कल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उनको देखने लखनऊ पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हॉस्पिटल पहुंचकर पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने भी एसजीपीजीआई पहुंच कर कल्याण सिंह का कुशलक्षेम पहुंचा। कल्याण सिंह वही शख्स हैं, जिन्होंने उग्र आंदोलन के बावजूद अयोध्या में कारसेवकों पर गोली ना चलाने का आदेश दिया था।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) से जुड़ी बातों को याद कर भावुक हो गए। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘जेपी नड्डा जी के साथ हुई बातचीत के दौरान कल्याण सिंह जी ने मुझे याद किया, यह बात मुझे गहरे तक छू गई। कल्याण सिंह जी के साथ मेरी बातचीत की अनेकों यादें हैं। उनसे बात कर हमेशा सीखने को मिला है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *